इंटरनेट पर छाया दिल्ली मेट्रो का नया वीडियो

इंटरनेट पर छाया दिल्ली मेट्रो का नया वीडियो
Share:

दिल्ली मेट्रो का सोशल मीडिया पर एक और वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़का और लड़की के बीच लड़ाई होते हुए देखा जा सकता है। वीडियो कब बनाया गया तथा कौन से मेट्रो स्टेशन का है, ये खबर अभी सामने नहीं आई है। इसमें एक लड़की लड़के को जोर जोर से थप्पड़ मारते हुए नजर आ रही है। इसके साथ ही वो लड़के को बहुत डांट भी रही है। जबकि लड़का शांत खड़ा नजर आ रहा है।

इस वीडियो को अभी तक हजारों लोगों ने देख लिया है। इसे लोग जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। बहुत से लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। सोशल मीडिया उपयोगकर्ता लड़की के ऐसा किए जाने का विरोध कर रहे हैं। इनका कहना है कि अगर यही चीज लड़का करता, तो लोग बचाव में उतर जाते तथा लड़की का पक्ष लेते। मगर यहां लड़के की बात है इसलिए कोई नहीं बोल रहा।

वही वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट कर कहा, 'ये लड़की किसी की पत्नी होगी और किसी की बेटी है। कल्पना कीजिए कि आप उसके पति हैं। यह आप में से एक हो सकता है। और आप उसकी ये साइड कभी नहीं जान पाओगे। अब, शादी के लिए शुभकामनाएं।' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'अधिकांश लड़कियां वास्तव में फ्रस्ट्रेट हैं! जिनके पास कुछ नहीं है और जिनके पास सब कुछ है, दोनों एक ही मानसिक स्थिति में हैं! इसलिए ऐसी नौकरी/शौक/प्रोजेक्ट में सम्मिलित होना आवश्यक है जो खुशी लाए और उन्हें पूरा करे। दूसरों से अपनी खुशी की उम्मीद नहीं की जा सकती!' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

मिशन 2024 में जुटी भाजपा, तेलंगाना-झारखंड समेत इन राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष बदले

BJP का झंडा लगाया तो कांग्रेसी ने कर दी शख्स की हत्या, 19 साल तक कानून को देता रहा चकमा, पोल खुलते ही मिली ये सजा

पीएम मोदी से सीएम धामी ने की मुलाकात, बोले- पूरे देश में लागू होगा उत्तराखंड वाला UCC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -