करीना की शादी का वीडियो हुआ लांच...
करीना की शादी का वीडियो हुआ लांच...
Share:

वीरे दी वेडिंग एक ऐसी फिल्म जो काफी समय से बॉलीवुड में चर्चा का विषय है, जिसका फैंस को भी काफी इंतजार होगा, जून में रिलीज हो रही है. सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक जानकारी शेयर की है जिसके मुताबिक वीरे दी वेडिंग की सभी एक्ट्रेसेस ने मिलकर एक वीडियो शूट किया है. बता दें, फिल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया हैं. 

बॉलीवुड क्रिटिक्स के अनुसार तैमूर के जन्म के बाद यह फिल्म करीना कपूर के लिए भी एक बड़ा टर्निंग पॉइंट है, करीना लम्बे समय से फिल्मों से दूर है, साथ ही इस फिल्म को  सोनम की बहन रिया प्रोड्यूस कर रही हैं. करीना ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि फिल्म में उनकी शादी होगी. उन्होंने आगे कहा कि शादी जरा अलग अंदाज में होगी और फिल्म की स्क्रिप्ट इसी के इर्द-गिर्द घूमती है.

फिल्म की रिलीज डेट 1 जून, 2018 रखी गई है. इसके अलावा फिल्म का ट्रेलर 19 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. फिल्म में करीना के पति का किरदार सुमित व्यास निभाएंगे. अब देखने वाली होगी कि जून में करीना की शादी क्या धूम मचाएगी. हाल ही में बॉलीवुड में सोनम कपूर की शादी की चर्चा भी जोरो पर है. 

जानिए किसके सामने हो जाते हैं नर्वस अभय देओल

देखिये बॉलीवुड अभिनेत्रियों के एयरपोर्ट लुक

देखिये टाइगर श्रॉफ का क्रिकेट कनेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -