लांच हुआ P77 स्मार्टफोन का नया वेरिएंट, जानें स्पेसिफिकेशन
लांच हुआ P77 स्मार्टफोन का नया वेरिएंट, जानें स्पेसिफिकेशन
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने कम बजट वाले स्मार्टफोन को भारत में लांच कर दिया है. जानकारी की माने तो यह स्मार्टफोन पिछले साल लांच किये गए स्मार्टफोन पी 77 का अपग्रेड वर्जन है. इस स्मार्टफोन को 5,299 रूपये देकर खरीद पाएंगे. लेकिन स्मार्टफोन को लेने से पहले उसके फीचर और स्पेसिफिकेशन को जान लेना गलत नहीं होगा. 
कंपनी के इस नए स्मार्टफोन में एक 5 इंच वाला एचडी डिस्प्ले होने के साथ परफॉरमेंस के लिए 1 गीगाहर्ट्ज क्वाड कोर प्रोसेसर को उपयोग में लिया है.

मल्टीटॉस्किंग के लिए 1 जीबी रैम व 16 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज दिया है. जिसे 32 जीबी SD कार्ड की मदद से बड़ा पाएंगे. ड्यूल सिम वाला यह स्मार्टफोन एंड्राइड के 5.1 लॉलीपॉप ओएस पर चलता है. कैमरा फीचर के चलते 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी फ़्लैश के साथ आता है. जबकि सेल्फी के लिए 2 मेगापिक्सल का सपोर्ट दिया है. पैनासोनिक के इस फ़ोन 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है. यह स्मार्टफोन 4 जी वीओएलटीई को सपोर्ट करने के अलावा सभी जरुरी कनेक्टिविटी फीचर से लेस है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Uber ने शामिल किये दो नए फीचर होगा पैसेंजर्स को फायदा

अनजान नंबर की लोकेशन जानना हो तो करें यह उपाय

ziox QUIQ Aura 4G स्मार्टफोन के फुल फीचर्स के बारे में जानिए

भारत में लांच हुआ कम बजट वाला यह नया स्मार्टफोन

क्या है साइबर सिक्योरिटी एक्सपर्ट की रॉय ओप्पो और वीवो की क्लाउड सर्विस पर?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -