ब्रिटेन से नोएडा आए 5 लोगों में मिला कोरोना का नया वेरिएंट

बहुत समय से पूरी दुनिया कोरोना वायरस के कहर से जूझ रही है, हर दिन कोई न कोई इस वायरस की चपेट में आने से संक्रमण का शिकार होने के साथ साथ अपनी जान से हाथ धो रहा है, इतना ही नहीं यह वायरस अब तो अलग अलग रूप में भी  अपना कहर दिखा रहा है, कुछ समय पहले ही कोरोना वायरस का वेरिएंट डेल्टा प्लस देखने को मिला था। लेकिन अब इस वेरिएंट के उपरांत एक और नया स्वरुप सामने आया है जिसका नाम Omicron कहा गया है। और अब इस वायरस ने भी अपना विकराल रूप दिखाना शुरू कर दिया है। 

ब्रिटेन से नोएडा लौटे पांच लोग कोरोना संक्रमित: ब्रिटेन से हाल ही में गौतमबुद्ध नगर आने वाले 5 लोगों में कोविड संक्रमण मिला है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी पुष्टि गौतमबुद्ध नगर के सीएमओ डॉ. सुनील शर्मा ने कर दी है। सभी संक्रमितों के सैंपल जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेज दिए गए हैं, जिससे ओमिक्रॉन संक्रमण का टेस्ट किया जा सके।

77 देशों में फैला ओमिक्रॉन: डब्ल्यूएचओ: WHO के प्रमुख टेड्रोस एदोनाम गेब्रेसस ने बड़ी जानकारी देते हुए  कहा है  कि 77 देशों में ओमिक्रॉन की आधिकारिक रूप से पुष्टि की जा चुकी है। गेब्रेसस ने बोला है कि ओमिक्रॉन बेहद अप्रत्याशित गति से पैर पसार रहा है।

भारत में Omicron की बढ़ती दहशत, अब तक 61 केस दर्ज.. तीसरी लहर की आशंका

भारत में कोरोना वैक्सीन का बंपर उत्पादन, नहीं मिल रहा खरीदार

बेटी ने रोशन किया परिवार का नाम, जानिए कैसे राजकुमारी बनीं 'आगरा का गौरव'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -