ट्वीटर में एक बार फिर आया नया अपडेट, जानिए क्या है खास

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर अब नए Tweets के साथ वेब पर ऑटोमैटिक रूप से Timeline को रीफ्रेश नहीं करने वाला है. यूजर अब यह तय कर पाएंगे हैं कि वे कब नए Tweet लोड करना चाह रहे हैं. ट्विटर ने स्वीकार किया कि इससे पूर्व tweet  हमेशा मिड-रीड से गायब हो जाते थे, जब यूजर की Timeline ऑटोमैटिक रूप से रीफ्रेश हो जाती थी. टेकक्रंच की रिपोर्ट के मुताबिक, अब उपभोक्ता अपनी Timeline के ऊपर बने Tweet काउंटर बार पर क्लिक करके नए ट्वीट लोड कर पाएंगे.

सितंबर में कंपनी ने बोला था कि वह ट्वीट्स को दिखाने के तरीके में परिवर्तन को लेकर वेब के लिए अपडेट जारी करने वाला है, ताकि जब उन्हें उपभोक्ता पढ़ रहे हों तो वे अपने आप Disappear न हों. यहां यह गौर करने लायक है कि Twitter के IOS और एंड्रॉयड ऐप जब खुलते हैं तो भी यूजर्स की Timeline रीफ्रेश नहीं होती है. उपभोक्ता को नए Tweet लोड करने के लिए नेविगेशन बार में होम बटन पर टैप करना होता है.

वेब पर सिंगल इमेज क्रॉप नहीं करेगा ट्विटर- Twitter ने इस वर्ष की शुरुआत में मोबाइल पर फुल-साइज़ इमेज प्रीव्यू फीचर रोल आउट किया जा चुका है. अब ट्विटर ने घोषणा किया है कि वो अपने वेब वर्जन में किसी भी इमेज को ऑटो क्रॉप करने का ऑप्शन नहीं देने वाला है. अब उपभोक्ता को Image बिना क्रॉप किए फुल साइज में दिखाई देने वाला है. ट्विटर वेब पर जब आप कोई इमेज अपलोड करते है तो वैसा ही दिखेगा जैसा कि वो शूट करते समय दिख रहा था. अब यूजर्स को लार्ज Image प्रिव्यू का ऑप्शन मिल रहा है.

USCDC ने दी सभी वयस्कों के लिए कोरोना वैक्सीन बूस्टर को मंजूरी

CCRAS ने आयुष-64 टेक को 46 संस्थाओं में किया स्थानांतरित

सकारात्मक नोट पर बंद हुआ बेंगलुरू टेक समिट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -