पीएम मोदी की बायोपिक में ये एक्टर निभाएगा मुख्य किरदार
पीएम मोदी की बायोपिक में ये एक्टर निभाएगा मुख्य किरदार
Share:

आजकल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बायोपिक पर आधारित फिल्मो का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच खबर ये आ रही है कि अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी फिल्म बनने वाली है. हालाँकि फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है पर फिल्म के लिए डायरेक्टर का नाम फाइनल हो गया है. बायोपिक के इस दौर में कई फिल्में सफल भी साबित हुई हैं जबकि कुछ फिल्मों को दर्शकों ने पसंद नहीं किया. शायद यही कारण है कि आजकल आए दिन किसी न किसी हस्ती पर फिल्में बनाई ही रही हैं. इसी कड़ी में अब खबर ये आ रही है कि हमारे देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी बायोपिक बनाई जाएगी.

एक खबर के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बनने वाली ये बायोपिक जनवरी 2019 में शुरू की जाएगी. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोल के लिए अभिनेता विवेक ओबेरॉय को चुना गया है. सूत्रों की माने तो इस मूवी की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड राज्य में की जाएगी और माना ये भी जा रहा है कि अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने इसके लिए काफी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.

हम आपको बता दें कि, नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनाने वाली इस मूवी का नाम अभी तय नहीं हुआ है लेकिन फिल्म के लिए डायरेक्टर फाइनल हो गए हैं. इस फिल्म को डायरेक्टर उमंग कुमार निर्देशित करेंगे. माना जा रहा है कि इस मूवी की पूरी टीम पिछले डेढ़ साल से इसकी कहानी पर काम कर रही है और वो जल्द ही सम्बंधित लोगों से इसके लिए इजाजत लेकर जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे.

कोई किसी को ओवर टेक नहीं कर सकता है : नवाजुद्दीन सिद्दकी

पिता राजेश खन्ना के जन्मदिन पर ट्विंकल ने लिखा इमोशनल पोस्ट

आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला ने अब दिया ये बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -