जल्द ही  मार्केट में आएगी 'आदमी कैब' और 'साइकिल कैब'
जल्द ही मार्केट में आएगी 'आदमी कैब' और 'साइकिल कैब'
Share:

हम सभी हिन्दुस्तानियो की एक ही दिक्कत है कि जो प्रेजेंट में हो रहा है हम उसे नहीं एन्जॉय करते है बल्कि हम फ्यूचर को लेकर पहले से ही चिंतिंत होने लगते है. हमें हमारे भविष्य की चिंता पहले से ही सताने लगती है. इतना ही नहीं प्रेजेंट में हमें कितनी भी खुशिया मिल रही हो हम उसे भूलकर फ्यूचर की खुशियों के बारे में टेंशन लेने लगते है. सबसे बड़ा उदाहरण कभी कोई रिलेटिव हमारे घर आता है जो 80% लोग बच्चो से पूछते है बेटे आगे की क्या प्लानिंग है क्या करना चाहते हो? अरे भाई पहले ये क्लास तो पास कर लेने दो फिर आगे की सोचेंगे. हमें टेंशन नहीं है लेकिन सामने वाले को हमारे फ्यूचर की ज्यादा चिंता हो रही है.

किसी की शादी हो, एग्जाम हो, रियलिटी शो हो हर चीज़ में वर्तमान को छोड़ भविष्य की बाते होने लगती है. अरे पहले अभी जो हो रहा है जो चल रहा है उसे तो ठीक से समझ ले फिर आगे की भी सोच लेना. वैसे कैब सर्विस प्रोवाइड करने वालों पहले तो कार टैक्सी लाये, फिर इ-रिक्क्षा लाये, थोड़े दिनों में बाइक टैक्सी भी लेकर आ गए.

लेकिन अब तो ऐसा लग रहा है कि जल्द ही पॉल्यूशन को देखते हुए बाजार में साइकिल सर्विस भी आ जाएगी. जिसमे साइकिल पर बैठाकर आपके स्थान तक पहुंचाया जाता है. जी हाँ... ठीक वैसे ही जैसे आप सोच रहे है आगे ड्राइवर साइकिल चलाएगा और पीछे कैरियर पर बैठकर आपको आपके स्थान तक पहुंचाया जायेगा.

इसके बाद नम्बर आता है ह्यूमन रिक्शा का. इसमें ड्राइवर आपको उठाकर एक जगह से दूसरी जगह पहुचायेगा. यदि आप रास्ते में थक गए तो वो आपको उतार कर थोड़ी देर खुद भी रेस्ट कर सकता है.

बैलगाड़ी और तांगा जैसी गाड़िया बिलकुल ही प्रदुषण फ्री होती है. इसलिए फ्यूचर में इन्हे मेट्रो सिटीज में भी लाने की सोची जा रही है, जिससे की गाड़ियों से बढ़ने वाले प्रदुषण को कम किया जाये साथ ही इन जानवरो को भी आपकी मदद करने का मौका दिया जाये.

फिरंगी बॉयफ्रेंड संग आश्का ने रचाई शादी, देखे फोटोज

Video : क्या आपने देखा राखी सावंत का जबरदस्त नागिन डांस

हर्ष और भारती ने थामा एक-दूजे का हाथ, देखे फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -