करवा चौथ पर दें अपने चूड़े को नया ट्विस्ट
करवा चौथ पर दें अपने चूड़े को नया ट्विस्ट
Share:

सुहागन महिलाओं के लिए चूड़े  का बहुत महत्व होता है. चूड़े को सुहाग की निशानी माना जाता है. करवा चौथ के मौके पर सभी महिलाएं अपने हाथों में रंग बिरंगे चूड़े पहनते हैं. आजकल मार्केट में चूड़ों की डिफरेंट शेड्स और पैटर्न की डिमांड बहुत बढ़ गई है. आजकल हाफ चूड़े का ट्रेंड बहुत चल रहा है. जो हाथों में पहनने पर बहुत ही खूबसूरत लगता है और साथ ही कंफर्टेबल भी दिखता है. आप चाहे तो हाफ चूड़े में राजस्थानी डॉट्स वाली चूड़ियां भी डलवा सकती हैं. आज हम आपको करवा चौथ पर पहनने के लिए अलग-अलग शेड और डिजाइन वाले चूड़े दिखाने जा रहे हैं. जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकती हैं. 

1- ज्यादातर महिलाएं हमेशा मेहरून और रेड कलर का चूड़ा पहनती हैं, पर इस बार मेहरून और रेड कलर की जगह पिंक कलर का चूड़ा खरीदें. पिंक में आपको अलग अलग शेड्स वाले जैसे- हॉट पिंक, बेबी पिंक, पीच कलर आदि मिल जाएंगे. जो आपके हाथों को यूनीक लुक देंगे. 

2- करवा चौथ के मौके पर आप ऑरेंज कलर का चूड़ा भी पहन सकती हैं. यह यूनिक शेड देखने में बहुत ही खूबसूरत लगता है. इससे आपको करवा चौथ पर ग्लैमरस लुक मिलेगा. 

3- आजकल महिलाओं में मिनिमल यानी कम बैंगल्स वाला चूड़ा बहुत पसंद किया जा रहा है. यह पहनने में यूनीक के साथ साथ कंफर्टेबल भी लगता है. मिनिमल में आप 6-7 बैंगल्स वाला चूड़ा भी कैरी कर सकते हैं. 

4- अगर आप हैवी चूड़ा पहनना चाहती हैं तो व्हाइट बैंगल्स की जगह कुंदन स्टोन वाली बैंगल्स पहने. इससे आपकी चूड़े का गेटअप और भी बढ़ जाएगा. 

5- आप अपने लहंगे के साथ मैचिंग चूड़ा भी पहन सकते हैं. जिसके साथ आप की ज्वेलरी मैच करती है ऐसा चूड़ा ट्राई करें. इसके अलावा आप गोल्ड कंगन के डिजाइन से मैचिंग ज्वेलरी भी ट्राई कर सकती हैं.

 

नवरात्रि में स्टाइलिश के साथ कंफर्टेबल लुक पाने के लिए चूज़ करें लाइटवेट लहंगे

नवरात्रि में लेटेस्ट स्टाइल पाने के लिए कैरी करें सलवार कमीज के यह डिफरेंट स्टाइल

करवा चौथ पर लहंगे में चूज़ करें यह ट्रेंडी कलर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -