डॉ. दीप्ति अग्रवाल के केस में आया नया मोड़, पिता दर्ज करवाएंगे हत्या का मामला
डॉ. दीप्ति अग्रवाल के केस में आया नया मोड़, पिता दर्ज करवाएंगे हत्या का मामला
Share:

आगरा: देश के राज्य उत्तर प्रदेश में आगरा के सीनियर हृदय रोग स्पेशलिस्ट डॉ. एससी अग्रवाल के बेटे डॉ. सुमित अग्रवाल की पत्नी डॉ. दीप्ति अग्रवाल की मृत्यु हो गई है. वो फरीदाबाद के सर्वोदय हॉस्पिटल में एडमिट थीं. कोमा में होने के कारण उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. बृहस्पतिवार प्रातः उन्होंने दम तोड़ दिया. इधर, उनकी आत्महत्या का राज अभी भी नहीं खुल पाया है. दीप्ति के पिता डॉ. नरेश मंगला का कहना है कि वो मर्डर का मामला दर्ज कराएंगे. 

साथ ही ताजगंज के विभव वैली व्यू अपार्टमेंट रहवासी डॉ. दीप्ति अग्रवाल 3 अगस्त को अपने फ्लैट में फांसी के फंदे पर लटकी हुई पाई गई थी. पति डॉ. सुमित अग्रवाल ने कमरे का गेट तोड़कर उन्हें उतारा था. तत्पश्चात, दीप्ति को प्रतापपुरा स्थित अपने ही सफायर हॉस्पिटल में लेकर गए थे. रात 3 बजे डॉ. दीप्ति को फरीदाबाद स्थित सर्वोदय हॉस्पिटल में ले गए थे. 

वही थाना ताजगंज के इंस्पेक्टर इनचार्ज नरेंद्र कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बृहस्पतिवार प्रातः उनकी मृत्यु की जानकारी आई. इस पर वहां की पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है. मृतका के पीहर पक्ष की तरफ से यदि कोई सुचना मिलती है, तो मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही की जाएगी. सुसाइड की वजहों का अब तक पता नहीं चल सका है. वही डॉ. दीप्ति की शादी साल 2014 में डॉ. सुमित अग्रवाल से हुई थी. पुलिस की जांच में परिवार में किसी प्रकार का झगड़ा सामने नहीं आया है. साथ ही पुरे मामले की जांच की जा रही है.

पीएम मोदी के बयान पर थरूर का हमला, कहा- CAA-NRC के बाद 8 करोड़ लोगों को भूल जाना चिंता की बात

15 अगस्त से शुरू हो सकती है दिल्ली मेट्रो, केंद्रीय मंत्री ने दिए संकेत

बसपा से आए विधायको को लेकर संकट में है गहलोत सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -