चंद्र को है नंदनी से प्यार, पर फिर क्यों नहीं कर रहा इजहार

कहते है की प्यार में इतनी ताकत है कि ये दो दुश्मनो को भी एक दूसरे के करीब ला सकता है. इस ही कुछ हो रहा है सीरियल चंद्र नंदनी में. जहाँ चंद्र और नंदनी की नजदीकियां बढ़ती है जा रही है. हाल ही में चंद्र और नंदनी एक दूसरे के साथ वन में गए थे. जहाँ दोनों और ज्यादा करीब आ गए.

दरअसल एक राजा होने के नाते चंद्र को अपने नगर में भूमि का पूजन कराना था ताकि राज्य में कभी भी धन-धान की कमी न हो ऐसे में वे अपनी मुख्य महारानी नंदनी को साथ में ले गए. और मुख्य महारानी होने के नाते नंदनी भी चंद्र के साथ में गई. ऐसे में दोनों एक ही आश्रम में रुके और और सामान्य जन की तरह ही अपना जीवन बिताया. वही जब नंदनी का वन में अपहरण हो जाता है तो चन्द्र उसे बलि देने वाले गिरोह से बचाता है.

तब नंदनी चंद्र से और भी प्रभावित हो जाती है. ऐसे में चंद्र और नंदनी की नजदीकियां बढ़ने लगती है. लेकिन नंदनी के स्थान पर बार बार रूपा के आ जाने के कारण चंद्र नंदनी के रूप में रूपा के व्यहवार से थोड़ा परेशान जरूर है. अब देखना ये होगा कि क्या चंद्र नंदनी के भेष में बार बार आने वाली इस रूपा का पता लगा पायेगा. इसके लिए आप देखते रहिये चंद्र नंदनी और पढ़ते रहिये न्यूज ट्रैक.

तीन दिन की CBI हिरासत में है यह अभिनेता

मनवीर सिंगल या मैरिड?

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -