गाली गलौच मामले में आया नया मोड़
गाली गलौच मामले में आया नया मोड़
Share:

अमृतसर : इन दिनों पूरे देश में जातिवाद का मामला गर्माया हुआ है.इसीको लेकर आज सवर्ण समाज की ओर से भारत बंद का आह्वान किया गया है. इस बीच पंजाब के जालंधर में एक व्यक्ति को जाति सूचक गालियां देने के मामले में नया मोड़ आ गया है.पीड़ित व्यक्ति ने चेतावनी दी है , कि यदि 14 दिन में उसे न्याय नहीं मिला, तो वाल्मीकि संगठन दिल्ली-लाहौर बस रोक देंगे.

मिली जानकारी के अनुसार वाल्मीकि समाज के धर्मज्ञ विपिन थापर पुत्र सुशील थापर राम एवेन्यू मजीठा रोड़ ने किसी मामले को लेकर एक महिला के खिलाफ पुलिस चौकी फतेहगढ़ चूडिय़ां में शिकायत की थी .इस मामले में 4 अप्रैल को को फोन कर चौकी बुलाया गया. वहां उक्त महिला तो नहीं थी, लेकिन उसके दामाद और उसके साथ आए 100-150 लोगों ने शिकायत वापस लेने के लिए न केवल उस पर दबाव बनाया , बल्कि गाड़ी में से रिवाल्वर निकालकर जाति सूचक गालियां देकर जान से मारने की धमकी दी.जिसकी शिकायत डी.सी.पी. अमरीक सिंह पवार से की गई.

बता दें कि इस मामले में शिकायतकर्ता विपिन ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है, कि यदि पुलिस प्रशासन ने 14 दिन के अंदर उसे न्याय नहीं दिलाया, तो वह वाल्मीकि संगठनों को साथ लेकर दिल्ली-लाहौर बस रोकने को मजबूर हो जाएंगे. जिसकी पूरी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की रहेगी. इस मौके पर संत बाबा जसपाल नाथ, बाबा शुक्रनाथ, बाबा पप्प नाथ, संदीप जंडियाला सहित कई लोग मौजूद थे.

यह भी देखें

भारत बंद: फिर झुलसेगी कुछ जिंदगियां, हिंसा शुरू

'सड़क विवाद' से सड़क पर आ सकते हैं सिद्धू

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -