TVS के इस पॉप्युलर स्कूटर का नया ​वेरियंट हुआ लॉन्च, कीमत 59,900 रु
TVS के इस पॉप्युलर स्कूटर का नया ​वेरियंट हुआ लॉन्च, कीमत 59,900 रु
Share:

वाहन निर्माता कंपनी TVS ने अपने सबसे पॉप्युलर स्कूटर Jupiter का नया ग्रैंड एडिशन लॉन्च किया है. नए TVS Jupiter Grande Edition की खास बात यह है कि इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर SmartXonnect दिया गया है. इस स्कूटर की कीमत 59,900 रुपये है. बता दें कि कंपनी पहले Jupiter Grand बेचती थी, लेकिन बाद में इसे बंद करके इसकी जगह ZX वेरियंट लॉन्च किया. अब एक बार फिर से ग्रैंड एडिशन को बाजार में उतारा है. पुराने जूपिटर ग्रैंड के मुकाबले नए मॉडल की कीमत सिर्फ 252 रुपये ज्यादा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

मंदी की मार से ऑटो सेक्टर हलकान, वाहनों की बिक्री में तेज गिरावट 

अपनी सेल्स को बढ़ाने के लिए कंपनी ने इस नए वेरियंट में दिए गए SmartXonnect फीचर से आप एक ऐप के माध्यम से अपने स्मार्टफोन को स्कूटर से कनेक्ट कर सकते हैं. इससे आपको कॉल, टेक्स्ट, ओवरस्पीडिंग के लिए अलर्ट और ट्रिप डीटेल्स मिलेंगे. इसके अलावा स्कूटर के एनालॉग-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में स्पीड, ट्रिप मीटर व ओडोमीटर रीडिंग्स और फ्यूल लेवल्स की जानकारियां मिलेंगी.इसमें क्रोम बेजल्स के साथ एलईडी हेडलैम्प, ड्यूल-कलर 3डी लोगो, फ्रंट फेंडर्स और रियर व्यू मिरर्स पर क्रोम फिनिश, प्रीमियम मरून कलर सीट्स, बेज इंटीरियर पैनल्स और मशीन्ड ड्यूल-टोन अलाय वील्ज दी गई हैं. स्कूटर टेक ब्लू कलर में उपलब्ध है.

भारत में TVS Star City Plus का स्पेशल एडिशन हुआ पेश, ये है अन्य खासियत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मैकेनिकली यह नया वेरियंट जूपिटर के अन्य वेरियंट की तरह ही है. इसमें 109.7cc, सिंगल सिलिंडर, एयरकूल्ड इंजन दिया गया है, जो 7.99PS का पावर और 8.4Nm टॉर्क जनरेट करता है. वही बात करें सस्पेंशन की तो फ्रंट में टेलेस्कोपिक फोर्क और रियर में प्रीलोड-अजस्टेबल शॉक अब्जॉर्बर दिए गए हैं.नया जूपिटर ग्रैंड सिर्फ एक वेरियंट (डिस्क) में उपलब्ध है. इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। स्कूटर सीबीएस (कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम) से लैस है. वहीं, पहले आने वाला जूपिटर ग्रैंड डिस्क और ड्रम, दोनों वेरियंट में को ग्राहकों के बीच पेश किया है.

इन पावरफुल बाइक का नही है कोई जवाब, आप भी नही हटा पाएंगे नजर

Honda Activa 125 BS6 होगी कई सुविधा से लैस, ये है अन्य स्पेसिफिकेशनTVS RTR

160 से Suzuki Gixxer कितनी है अलग, ये है तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -