बाबा रामदेव पर किया जायेगा प्रोस्थेटिक मेकअप
बाबा रामदेव पर किया जायेगा प्रोस्थेटिक मेकअप
Share:

जैसे जैसे टीवी एक्टर और फिल्म सेलिब्रिटीज अपना रुख वेब सीरीज की ओर कर रहे हैं, उसी प्रकार अजय देवगन ने अपना फोकस छोटे परदे पर जमा लिया है. अजय देवगन जल्दी ही अपना टीवी शो लेकर आने वाले हैं, जोकि योग गुरु बाबा रामदेव के जीवन पर आधारित होगा. अजय देवगन के इस टीवी सीरियल का नाम 'स्वामी रामदेव : एक संघर्ष' बताया जा रहा है.

इस सीरियल में बाबा रामदेव के बचपन का किरदार चाइल्ड आर्टिस्ट नमन जैन निभाने वाले हैं. नमन को अपनी एक्टिंग के लिए नेशनल अवार्ड भी मिल चूका है. इस कैरेक्टर के लिए शो की टीम उनके मेकअप पर काफी मेहनत कर रही है. बाबा रामदेव के बचपन के किरदार में नज़र आने वाले 'रामकृष्ण' के कैरेक्टर को स्पेशल मेकअप के ज़रिये तैयार किया जा रहा है.

प्रोस्थेटिक मेकअप की मदद से उनके कैरेक्टर को तैयार किया जा रहा है. अजय देवगन का यह शो 'डिस्कवरी जीत' चैनल पर 12 फरवरी से प्रसारित किया जायेगा. नमन ने अपने इस प्रोजेक्ट में बात करते हुए कहा कि, "मैं बहुत खुश हूं. इन दिनों में बाबा रामदेव की बॉडी लैंग्वेज को समझने और कॉपी करने की कोशि‍श कर रहा हूं." अपने किरदार को चुनौतीपूर्ण बताते हुए नमन ने कहा कि वे इसे सफल बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब घरों में 2022 तक चलेगा टप्पू सेना का राज

स्कूली बच्चों को खाना खिलाकर सेलिब्रेट की एनिवर्सरी

वीडियो में काफी स्टाइलिश लग रही हैं जेनिफर विंगेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -