देश में आया नया ट्रेंड, शेरवानी पर पैसे बचा उसे हनीमून पर खर्च करने लगे है आजकल के दूल्हे

Dec 08 2018 03:53 PM
देश में आया नया ट्रेंड, शेरवानी पर पैसे बचा उसे हनीमून पर खर्च करने लगे है आजकल के दूल्हे

नई दिल्ली. देश में इस वक्त शादियों का सीजन चल रहा है और भारत एक ऐसा देश है जहाँ शादियों को त्योहारों से भी ज्यादा धूमधाम से मनाया जाता है. अभी तक देश में शादियों में लोग बेतहासा पैसा खर्च करते थे और दूल्हा-दुल्हन की ड्रेस से लेकर टेंट और भोजन तक हर चीज को एकदम उत्तम दर्जे तक का रखा जाता है. 

पेट्रोल-डीज़ल : आज फिर गिरे दाम, जानिए महानगरों में क्या है भाव

समाज के कुछ वर्ग के लोग तो शादियों में इतना ज्यादा धन व्यतीत कर देते है कि उन्हें इसके लिए उधारी या कुछ मामलों में तो लोन भी लेना पड़ जाता है. हालाँकि अब देश के युवाओं की सोच में इस मामले को लेकर काफी बदलाव आ रहा है और अब इस मामले में युवाओं के बीच एक नया ट्रेंड शुरू हो गया है. दरअसल आज कल के युवा  दूल्हा-दुल्हन की ड्रेस और परिवार के डिजाइनर कपड़े पर बेशुमार धन खरीदने के बजाये इन कपड़ों को  रेंट (किराये) पर ले कर पैसा बचाने लगे है. 

इंडिगो बनी 200 एयरक्राफ्ट वाली देश की पहली कंपनी

इस बचे हुए धन को आजकल के युवा हनीमून पर जाने या किसी इन्वेस्टमेंट में लगाने के लिए इस्तेमाल कर लेते है. यह सोच अब इतनी लोकप्रिय होते जा रही है कि देश में धीरे-धीरे इसका ट्रेंड ही बनते जा रहा है. आपको बता दें कि एक अच्छी शेरवानी की कीमत तक़रीबन 25,000 रुपये तक हो सकती है लेकिन उसे आप सिर्फ 4000 में भाड़े पर खरीद सकते है. 

ख़बरें और भी 

गुजरात : संकट के दौर से गुजर रहा हीरा कारोबार, दिवाली वेकेशन बढ़ा, कई कर्मचारियों की नौकरी भी गई

सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

22 दिसंबर को होगी GST कॉउन्सिल की 31वीं बैठक, सस्ती हो सकती है कई वस्तुएं

पेट्रोल-डीज़ल : खुशियों पर लगेगा ब्रेक, नए साल में महंगा होगा पेट्रोल-डीज़ल