Boycott की आंधी के बीच रिलीज हुआ स्वरा भास्कर की फिल्म का नया ट्रेलर
Boycott की आंधी के बीच रिलीज हुआ स्वरा भास्कर की फिल्म का नया ट्रेलर
Share:

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की फिल्म 'जहां चार यार' (Jahan Chaar Yaar) का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। मूवी  में स्वरा भास्कर के साथ शिखा तलसानिया, मेहर विज और पूजा चोपड़ा भी दिखाई देने वाली है। मूवी 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। मूवी 'जहां चार यार' के ट्रेलर को पसंद किया भी किया जाने है। दिलचस्प बात तो ये है कि इन दिनों बायकॉट ट्रेड के मध्य इस मूवी को लोगों का सपोर्ट देखने को के लिए मिल रहा है। अब देखने वाली बात होगी बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कितना कमाल दिखा सकते है। 

'जहां चार यार' का ट्रेलर: स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया, मेहर विज और पूजा चोपड़ा की मूवी 'जहां चार यार' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि 4 महिलाएं अपनी गृहस्थ जीवन से परेशान दिखाई देती। ये चारों अपनी जिंदगी को अपने तरह से जीने का फैसला करती हैं। जिसके उपरांत जारों गोवा का ट्रिप पर निकल जाती हैं और यहां पर एक मुसीबत में फसी हैं। इस तरह से ये फिल्म इन चार महिलाओं की जिंदगी की कहानी पर आधारित है।

 

'जहां चार यार' को सपोर्ट कर रहे लोग: मूवी 'जहां चार यार' के ट्रेलर को लोग पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर को देखने के उपरांत लोगों ने इस पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा है, 'बेहतरीन ट्रेलर।' एक ने लिखा है, 'फिल्म देखने के लिए बहुत उत्साहित है।' एक ने लिखा है, 'ये फिल्म तो देखना है।' एक ने लिखा है, 'ट्रेलर पसंद आया है।' इस तरह से इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों की बायकॉट की आंधी के बीच इस मूवी को देखने की बात कर रहे हैं। मूवी  के ट्रेलर में महिलाओं के मजबूत कैरेक्टर को लोग पसंद कर रहे हैं और तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे है।

फिल्मफेयर के खिलाफ कोर्ट जाएंगी कंगना

Boycott ने बढ़ाई लाल सिंह चड्ढा की मुश्किलें..कैंसिल हुई नेटफ्लिक्स की बड़ी डील

'राजपूत नहीं होते तो कट जाते', मनीष सिसोदिया के बयान पर भड़के विवेक अग्निहोत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -