ऑटो एक्सपो में वाहनों को देखने उमड़ी भीड़
ऑटो एक्सपो में वाहनों को देखने उमड़ी भीड़
Share:

स्पीड का धमाल, फीचर्स का कमाल, चमचमाती कार और शानदार बाइक्स एक ही छत के नीचे जलवा बिखेरती नज़र आ रही है. जयपुर ऑटो एक्सपो-2017 शुरूआत हो चुकी है. तीन दिनों तक चलने वाले ऑटोमोबाइल के इस मेले में ऑटो जगत की शीर्ष कम्पनियां भागीदार बनी हैं. एक ही छत के नीचे जुटे देश-विदेश के ऑटो कम्पनियों से विजिटर्स को व्हीकल्स की प्राइस, क्वालिटी, अलग-अलग तरह की गाडियों का कम्पेरिजन करने का मौका मिल रहा है। 

न्यू टेक्नोलॉजी -

एक्सपो में सभी प्रमुख कंपनियों की कारों और बाइक्स की विस्तृत रेंज देखने को मिल रहा है। साथ ही कस्टमाइज वर्शन, सुपर कार और सुपर बाइक्स भी आकर्षण का केन्द्र हैं। इसके अलावा अपकमिंग मॉडल्स को भी डिस्प्ले किया जा रहा है. लेटेस्ट कारें और बाइक्स यहां अपने तकनीकीखासियत के जरिए विजिटर्स को आकर्षित कर रहीं हैं वहीँ दूसरी तरफ विटेंज कारें भी लोगों को लुभाती नजर आ रही हैं।

डिफरेंट इवेंट्स का आयोजन-

ऑटो एक्सपो में तीनों दिन डिफरेंट टाइप्स के इवेंट्स होंगे. कई देशों में बाइक स्टंट्स दिखा चुके फस्र्ट इंटरनेशनल एवं प्रोफेशनल स्टंट टीम ऑफ इंडिया फेम स्टील साइलेंसर ग्रुप की ओर से विली, स्टॉपी, एक्रोबेटिक्स, बर्नआउट जैसे स्टंट में सर्कल वीली। एडो180 डिग्री, हैण्डल बार क्राइस्ड,सुसाइड बर्न आउट, स्टेटिक बर्न आउट, स्वीच बेक राइडिंग और भी डिफरेंट तरह के स्टंट दिखाये जायेंगे साथ ही फ्यूजन बैंड डिनो बंजारा एंड ट्यूंड आर्ट की ओर से लाइव रॉक बैंड आकर्षण का केंद्र होगा। आरटीओ जयपुर के विशेषज्ञों के द्वारा लाइसेंस से सम्बंधित जानकारी मिलेंगी। ट्रैफिक अवेयरनेस के जयपुर ट्रैफिक पुलिस की ओर से भी कई टिप्स दिए जाएंगे। इसके अलावा एक्सपो में टू व्हीलर्स और फोर व्हीलर्स की नई लॉन्चिंग भी होगी।

 

क्या आप नई गाड़ी खरीद रहे हैं, तो जरुर पढ़े ये टिप्स

टोयोटा प्रीयस ने भारत में पेश की अपनी नई हाइब्रिड, एक झलक में बना लेगी दिवाना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -