Bigg Boss 9 : घर में हुआ मर्डर

Bigg Boss 9 : घर में हुआ मर्डर
Share:

बिग बॉस का घर मजेदार टास्क के लिए जाना जाता है. और इस बार फिर एक ऐसा ही टास्क आया है. जो दर्शको के साथ साथ घरवालो का भी इंट्रेस्ट बनाये हुए है. इस टास्क का नाम है मर्डर मिस्ट्री. इस टास्क में घर के एक सदस्य को कातिल बनाया गया है. घर के दो सदस्य जासूस और बाके के लोग आम आदमी होंगे. लेकिन किसी को नहीं पता की कातिल कौन है वही ऋषभ और प्रिया जासूस बने है.

दोनों के पास एक एक कैमरा भी है जो उनको साबुत जुटाने में मदद करेगा. जासूस अपनी निगरानी बनाये हुए है. लेकिन इसके बावजूद घर की एक सदस्य जिजेल ठकराल का मर्डर हो गया. वैसे आपको बता दे कि कातिल प्रिंस नरूला है. हालाँकि घर वालो को उनपर बिलकुल भी शक नहीं है. उन्हें किसी कि नजरो में आये बिना ही क़त्ल करना है. और अगर वे अपने इस टास्क को पूरा कर लेते है.

तो उन्हें एक विशेष अधिकार मिल जायेगा. प्रिंस को एक मोबाईल भी दिया गया है. जिसके द्वारा वो बिग बॉस को बताएँगे की वे अब किसका क़त्ल करने वाले है. इस टास्क के बाद प्रिंस के पास एक ऐसा अधिकार आ जायेगा जिसके द्वारा वे घर के एक सदस्य को फिनाले तक सेफ कर सकते है. हालाँकि प्रिंस ने अभी जिजेल का क़त्ल कर दिया है. अब आगे क्या होगा यह जानने के लिए आप देखते रहिये बिग बॉस ,बिग बॉस..बिग बॉस..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -