इस बार फिर छठ पूजा पर धूम मचाएगी नीतू चंद्रा, लाएगी नया गाना

इस बार फिर छठ पूजा पर धूम मचाएगी नीतू चंद्रा, लाएगी नया गाना

छठ पूजा का महत्व और उससे जुड़ी सारी कथाएं सभी लोगों के बीच काफी प्रचलित हैं. तो वहीं पिछले कुछ वर्षों से छठ पूजा पर आ रहे म्यूजिक वीडियो को भी लोगों का बेहद किया प्यार मिल रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें साल 2016 से लगातार हर साल छठ पूजा पर एक म्यूजिक वीडियो आता है और वह जमकर वायरल भी हो जाता है.

बता दें कि इस बार छठ पूजा 2 नवंबर को है और ऐसे में नीतू चंद्रा और उनका प्रोडक्शन हाउस छठी मैया को समर्पित एक और नया गाना लाएगा. हाल ही में एक खास बातचीत में नीतू चंद्रा ने कहा है कि हर साल की तरह इस साल भी उनका प्रोडक्शन हाउस छठ पूजा पर नया गाना लाने की तैयारी में है. नीतू का यह मानना है कि हम सभी बिहारियों के लिए छठी मैया का यह पर्व बहुत महत्वपूर्ण है और हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी हम म्यूजिक वीडियो के तहत छठी मैया के प्रति अपना प्यार लोगों के सामने लाने वाले हैं. 

आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि इसके पहले भी शारदा सिन्हा द्वारा गाए गए "पहली पहली छठी मैया व्रत-त्योहार" गाना जिसे कई मिलीयन व्यूज मिलें हैं. लोगों के बीच आज भी यह गण काफी पॉपुलर है. साल 2016 से लगातार 3 साल तक नीतू चंद्रा और उनके प्रोडक्शन हाउस में छठी मैया के लिए वीडियो बनाया गया है. 

'ड्रीम गर्ल' के लिए आयुष्मान को क्यों चुना ? एकता कपूर ने कहा- उनसे बेहतर...'

Bhool Bhulaiyya 2 से सामने आये 3 पोस्टर्स, देखें किस तरह दिखाई दे रहे एक्टर

आलिया-रणबीर और वरुण-नताशा की शादी की खबरें तेज, करण जौहर का होगा अहम रोल

लता मंगेशकर से मिले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, ट्वीट में कही यह ख़ास बात