'राधेश्याम' का नया गाना 'उड़ जा परिंदे' हुआ रिलीज, दिखा प्रभास का जुदा अंदाज
'राधेश्याम' का नया गाना 'उड़ जा परिंदे' हुआ रिलीज, दिखा प्रभास का जुदा अंदाज
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे-श्याम (Radhe Shyam) का नया सांग उड़ जा परिंदे (Udd Ja Parindey) लॉन्च हो गया है। इस सांग में केवल प्रभास दिखाई दे रहे हैं। सांग का आरम्भ प्रभास से होता है जो इटली की खूबसूरत जगहों पर घूमते हैं। वह प्रत्येक चीज को एक्सप्लोर करते नजर आ रहे हैं। कभी वह स्नो बोर्डिंग में अपना करतब दिखा रहे हैं तो कभी वह लड़कियों से फ्लर्ट करते दिखाई दे रहे हैं।

वहीं एक सीन में जब वह प्लेन में एक लड़की को प्रपोज करते हैं और वह बोलती है कि वह पहले से ही शादीशुदा हैं तो प्रभास जिस स्टाइल में प्लेन से गिरते हैं वह बहुत मजेदार है। ये सांग 5 भाषाओं में रिलीज हुआ है। इस सांग के हिंदी वर्जन को जुबिन नौटियाल ने मिथून ने अपनी आवाज दी है। लिरिक्स एवं सॉन्ग कम्पोज मिथून ने ही किए हैं।

वही इस सांग को रिलीज करते हुए प्रभास ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिंदगी से ऐसे प्यार करो जैसे विक्रमादित्य करता है। विक्रमादित्य को और अच्छे से जानें इस सांग के जरिए। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित इस मूवी के माध्यम से प्रभास एवं पूजा हेगड़े साथ में काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये मूवी 150 करोड़ के बजट में बनाई गई है। मूवी की शूटिंग जनवरी 2020 से हो गई थी। कोरोना के बावजूद फिल्म की टीम मार्च में जॉर्जिया की शूटिंग समाप्त करके सकुशल वापस आ गए थे।

अलविदा 2021: इन सितारों के लिए खास रहा 2021, बंधे शादी के बंधन में

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 50वें विजय दिवस समारोह में भाग लेने के लिए बांग्लादेश दौरे पर

इवेंट रद्द होने के बाद भड़के अल्लू अर्जुन के फैंस, एक्टर ने लिखा पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -