रिलीज हुआ अकासा का जबरदस्त गाना ‘शोला’, नेशनल क्रश रोहित सराफ संग आई नजर
रिलीज हुआ अकासा का जबरदस्त गाना ‘शोला’, नेशनल क्रश रोहित सराफ संग आई नजर
Share:

इन दिनों कई तरह के म्यूसिक वीडियो रिलीज हुए है वही इस बीच पॉप क्वीन अकासा तथा नेशनल क्रश रोहित सराफ शादियों के सीजन के आरम्भ के साथ ही आपके लिए लेकर आ गए हैं एक ऐसा शानदार सांग जिसे सुनकर आप झूमने पर विवश हो जाएंगे। एनर्जी से भरपूर यह पार्टी नंबर अकासा तथा रोहित सर्राफ का फर्स्ट म्यूजिकल कोलेब्रेशन है। अकासा ने एक के पश्चात् एक नैय्यो, नागिन, एथे आ तथा दिल ना जानेया जैसे हिट सांग्स दिए हैं।

वहीं रोहित सर्राफ ने लूडो, मिसमैच्ड तथा द स्काई इज पिंक में अपने जबरदस्त अभिनय से लोगों के दिलों पर राज किया है। अकासा तथा चरण ने इस सांग के लिरिक्स लिखे हैं, दोनों ने इसे मिलकर कंपोज भी किया है। ये गाना एक उत्साहित लड़की, शादी  की वाइब्स तथा रील जोड़ी की केमेस्ट्री के बारे में है। सोशल मीडिया पर ये सांग ‘द फ्यूचर वाइफ’ की रील के साथ ट्रेंड कर रहा है। इस सांग के रिलीज़ होते ही इस बात से पर्दा उठ चुका है कि पॉप क्वीन दुल्हन अकासा के साथ क्या होता है, तथा अब श्रोताओं के पास  एक पार्टी और संगीत गीत आ चुका है।

रोहित सराफ ने बताया, शोला में कमाल की एनर्जी है तथा यह शादी का सीज़न जो अभी आरम्भ हुआ है उसपर बिल्कुल सटीक बैठता है। यह एक ऐसा गाना है जिसे आप गायेंगे भी तथा साथ ही साथ थिरकेंगे भी। मैं आशा करता हूं की श्रोता इस सांग को हर खुशी से भरे ओकेशन में सुनेंगे। अकासा का कहना है कि मुझे बहुत खुशी है कि “शोला” शादी के सीज़न में रिलीज़ किया गया। यह सांग रिलीज़ होने से पहले ही बहुत सुर्खियां बटोर रहा है वह काबिले तारीफ़ है, तथा लोगों द्वारा मिल रहे असीम प्रेम के लिए मैं उनकी आभारी हूं।

वरुण धवन ने फैंस से की मास्क पहनने की अपील, वीडियो हुआ वायरल

'मैने प्यार किया' की हिरोइन भाग्यश्री पर चढ़ा धार्मिक और आध्यत्मिकता का खुमार, जानिए?

नेटफ्लिक्स ने खरीदी कार्तिक आर्यन की फिल्म, जानिए कितने करोड़ में हुआ सौदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -