'काला' का नया गाना हुआ रिलीज़, सुनकर बोल उठेंगे...वाह!
'काला' का नया गाना हुआ रिलीज़, सुनकर बोल उठेंगे...वाह!
Share:

साउथ सेंसेशन और साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत अपने बयानों और अपनी फिल्मों के कारण अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं. फिलहाल रजनी अपनी आगामी फिल्म 'काला' और '2.0' को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं. हाल ही में रजनी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'काला' का पहला गाना यूट्यूब पर लॉन्च किया गया है, जिसका नाम Semma Weightu.

 

संतोष नारायण के द्वारा कंपोज़ किए गए इस गाने को कुछ ही समय में तीन लाख लोग सुन चुके हैं. इस एक्शन फिल्म को 07 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा, वही 09 मई को चेन्नई में इसका ऑडियो लॉन्च किया जाएगा. बात करें 'काला' फिल्म के सैटेलाइट राइट्स की तो इससे करीब 75 करोड़ रुपये में बेचा गया है. इन राइट्स को खरीदने के लिए एक निजी चैनल ने यह धनराशि अदा की है.

रजनीकांत की फिल्म के लिए किसी निजी चैनल द्वारा यह अदा की गई दूसरी सबसे बड़ी राशि‍ बताई जा रही है. इससे पहले रजनी की फिल्म '2.0' के सैटेलाइट राइट्स खरीदने के लिए मोटी रकम चुकाई गई थी. बताया जाता है कि इस राइट्स की कीमत करीब 110 करोड़ थी, जिसे एक टीवी चैनल ने खरीदा था. फिलहाल कुछ तकनीकी समस्या के चलते इस फिल्म की रिलीज़ अटकी हुई है. बताया जा रहा है कि इस साल के आखिरी में फिल्म '2.0' को रिलीज़ किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नेवी यूनिफॉर्म के मुद्दे पर बोले अक्षय : हम ग़लत नहीं हैं

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष बनाएंगे गोविंदा के साथ फिल्म

अनुष्का ने रिटर्न गिफ्ट में विराट को दिया KISS, ऐसे हुआ बर्थडे सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -