'इतना सन्नाटा क्यों है भाई....' WATCH VIDEO

बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर रोहित शेट्टी जिनकी फूल टू कॉमेडी लोडेड सीरीज़ की चौथी फिल्म 'गोलमाल अगेन' रिलीज़ होने में अब 48 घंटे से भी कम समय बचा है और ऐसे में फिल्म की पूरी ही स्टार कास्ट टीम प्रमोशन के फुल मूड में है. आपको बता दे की काफी लंबे अर्से के बाद हमे निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' में तब्बू व अजय का रोमांस देखने को मिलने वाला है. तथा ऐसे में बात जब तब्बू व अजय की हो रही है तो बता दे कि, इससे पहले भी यह दोनों कलाकार कई सफलतम फिल्मो में हमे नजर आ चुके है. इससे पहले तब्बू और अजय देवगन एक साथ किसी फिल्म में 25 साल पहले रोमांस करते नजर आए थे. तब्बू दिवाली पर रिलीज हो रही अपनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' में नजर आने वाली हैं. वे इस फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं.

बता दें कि तब्बू गोलमाल अगेन में एक तांत्र‍िक के रोल में होंगी, जो लोगों की समस्याएं दूर करती है. आज ही फिल्म का एक और हास्य व रोमांच से भरपूर सॉन्ग रिलीज हो गया है जिसके बोल है 'इतना सन्नाटा क्यों है भाई....' जी हां फिल्म का यह नया गाना जिसका टाइटल सुनकर ही आपको शोले रहीम चाचा की याद आ जायेगी.

जी हां रहीम चाचा यानि ए के हंगल को तो आप नहीं भूले होंगे और ना ही उनका वर्ल्ड फेमस डायलॉग 'इतना सन्नाटा क्यों है भाई' गोलमाल अगेन में इसी को टाइटल बना कर एक गाना लॉन्च किया गया है. गोलमाल के चौथे भाग में कॉमेडी के साथ हॉरर एलिमेंट को भी शामिल किया गया है इसलिए इस गाने में थोड़ा डरावना माहौल दिखाने की कोशिश की गई है.  
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -