रिलीज हुआ 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का नया गाना
रिलीज हुआ 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का नया गाना
Share:

गंगूबाई काठियावाड़ी मूवी (Gangubai Kathiawadi Movie) का दूसरा गाना जब सईयां (Jab Saiyaan Song) रिलीज किया जा चुका है. गाना कानों को सुकून पहुंचाने और रूह में उतरने जा रहा है. ‘ढोलिड़ा’ में गरबा करने के उपरांत इस गाने में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इश्क फरमा रही हैं और आंखों से कर रही हैं गुस्ताखियां... बेहद ही सुरीला ये गाना रिलीज होते ही सुनने वालों की जुबां पर चढ़ रहा है और बहुत पसंद भी किया जाने लगा है. 

इस गाने से एक बात साफ है वो ये कि कभी वेश्यावृत्ति के दलदल में फंसी गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) को फिर से प्यार महसूस हुआ था और जब वो प्यार में डूबी तो जुबां से नहीं उन्होंने आंखों से काम करना शुरू कर दिया. इस गाने में वही अहसास बयां कर दिया गया है. बहुत ही सुरीला ये गाना श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने के द्वारा गाया गया है और आज भी उनकी आवाज में वही जादू कायम है जो 20 वर्ष पहले था. इस गाने में आवाज देकर उन्होंने इसे और भी खूबसूरत बनाने का काम भी कर रही है. अगर अब तक आपके कानों तक ये सुरीले सुर नहीं पहुंचे तो पहले आप इस खूबसूरत गाने को भी सुन सकते है. 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक दिन पहले गाने की झलक साझा किया था और कहा था कि किस तरह से 2 वर्षो से सीक्रेटली वो इस गाने को गुनगुनाने लगी है, सुन रही हैं इसे सुनते सुनते उन्हें प्यार भी हो गया था. वहीं अब ये गाना हर किसी का दिल भी जीत रही है. इस गाने में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ शांतनु माहेश्वरी हैं, जो फिल्म में दर्जी के किरदार में दिखाई दे रहे है. 

 

ऋचा संग अपनी शादी को लेकर अली फज़ल ने कही ये बात

बॉयफ्रेंड से अलग होकर सुष्मिता ने कुछ इस तरह मनाया वैलेंटाइन डे

गर्लफ्रेंड संग कभी शादी नहीं करेंगे अर्जुन रामपाल, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -