'भैयाजी सुपरहिट' का पहला गाना रिलीज, सुनते ही आ जाएगा मजा
'भैयाजी सुपरहिट' का पहला गाना रिलीज, सुनते ही आ जाएगा मजा
Share:

बॉलीवुड के एक्शन किंग सनी देओल एक बार फिर बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। इससे पहले वह फिल्म 'यमला पगला दिवाना' में नज़र आए थे। अपनी अपकमिंग फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' का टीजर रिलीज हो चुका है। इसमें वह डबल रोल में एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी करते नज़र आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का एक गाना रिलीज हुआ है जिसमें सनी देओल दबंग के अवतार में नज़र आ रहे हैं। 

विराट कोहली की डेब्यू फिल्म 'ट्रेलर: द मूवी' का धमाकेदार टीज़र हुआ रिलीज़

गाने का नाम है 'नाम है भैयाजी, यूपी के डॉन'। इस गाने को अमित मिश्रा ने गाया हैं। रैपर रफ्तार है,म्यूजिक संजय दर्शन और नीरज पाठक ने दिया हैं। गीतकार नीरज पाठक और संजीव चतुर्वेदी  हैं। देखा जाए तो सनी ने हमेशा एक्शन और कॉमेडी फिल्में ज्यादा की है। इस गाने में भी उनका दबंग वाला अवतार दिखा हैै। इस गाने में सनी के अलावा प्रीति जिंटा, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े भी नज़र आएंगे।

इस एक्टर को काले कोट में देखकर लड़कियां कर लेती थी आत्महत्या, कोर्ट ने कर दिया था बैन

 

इस फिल्म के ट्रेलर आ चुका हैं जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया हैं। इस फिल्म में प्रीति जिंटा, श्रेयस तलपड़ें,अरशद वारसीऔर अमीषा पटेल नज़र आएगी। फिल्म में प्रीति जिंटा सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाएगी। गौरतलब है कि प्रीति जिंटा बड़े लंबे वक्त बाद पर्दे पर दिखाई देगी। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ऐसा इसलिए इस फिल्म में अधिकतर कलाकार 90 के दशक है और सभी बेहतरीन कॉमेडियन हैं। इस फिल्म के जरिए अमीषा पटेल करीब 4 साल बाद वापसी कर रहीं हैं। यह फिल्म यूपी के माफिया पर आधारित है। फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

बॉलीवुड अपडेट्स 

रणवीर सिंह ने पहनी रंग-बिरंगी जोकर जैसी ड्रेस, देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

दादी की पसंद के बाद अर्जुन ने किया परिणीति को प्रपोस !

इस शुक्रवार 'सुई-धागा' चलेगा या 'पटाखे' जलेंगे , जानिए क्या है इनमें खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -