स्वाइप का नया स्मार्टफोन, मात्र 3999 रु में
स्वाइप का नया स्मार्टफोन, मात्र 3999 रु में
Share:

स्मार्टफ़ोन का चलन आजकल बहुत बढ़ गया है, आज के दौर में अधिकतर लोगों को ड्यूल कैमरा के फ़ोन काफी पसंद आ रहे हैं. लोगों की इन इच्छाओं की पूर्ति के लिए मोबाइल कंपनीज भी नित नए स्मार्ट फ़ोन पेश कर रही है. इन्ही में से एक है, घरेलू मोबाइल निर्माता कंपनी स्वाइप, जिसने स्वाइप एलिट ड्यूल  नाम से नया फ़ोन लांच किया है.

स्वाइप कंपनी ने इसका मूल्य मात्र 3999 रखा है, इस फोन की सबसे खास बात यह है कि, फोन के साथ जियो की सिम व 2,200 रुपये का कैशबैक मिल रहा है.  इस फोन को खासतौर पर शॉप क्लूज से खरीदा जा सकता है. इस कैशबैक के बाद फोन का प्रभावी मूल्य 1,799 रुपये हो जाएगा. इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है और इसमें 4जी वीओएलटीई सपोर्ट भी है.

इस मोबाइल में  5 इंच की FWVGA डिस्प्ले, 1.3GHz का क्वॉडकोर मीडियाटेक प्रोसेसर, 1GB रैम और 8 जीबी स्टोरेज है जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन में ड्यूल कैमरा है, जिसमे एक 8 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल है और फ्रंट कैमरा  वहीं फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है व इसके साथ फ्लैश लाइट भी मिलेगी . फोन में एंड्रॉयड नूगट 7.0, कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.0, GPS, USB पोर्ट, 3000mAh की बैटरी .व हेडफोन जैक है.  

भारत में Vivo V9 की लॉन्चिंग डेट का खुलासा

गूगल का नया ऑपरेटिंग सिस्टम भुला देगा पिछले सारे अनुभव

गेम लवर्स का दिल जीतने आया Asus का नया ROG Strix GL702ZC लैपटॉप

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -