LG लाया 128GB स्टोरेज वाला नया स्मार्टफोन
LG लाया 128GB स्टोरेज वाला नया स्मार्टफोन
Share:

देश में आज कल आये दिन नए-नए स्मार्टफोन लांच हो रहे हैं. इसकी कड़ी में एलजी ने भी अपना एक स्मार्टफोन बाज़ार में उतारने की योजना बना ली है. एलजी ने भारत में LG V30 और LG V30+ आईएफए फ़ोन 2017 में लांच किये थे जिनकी कीमत का खुलासा कम्पनी ने सितम्बर माह में घरेलु मार्केट दक्षिण कोरिया के लिए किया था. अब कम्पनी ने वी30+ का भारत में लांच इवेंट ऑर्गनाइज़ किया है, इसके लिए कम्पनी ने इनवाइट भी भेज दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक यह इवेंट 13 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा और नई दिल्ली में सुबह 11 बजकर 30 मिनिट पर यह इवेंट शुरू होगा. इस इवेंट में आपको कम्पनी का एक नया स्मार्टफोन भी देखने को मिल सकता है जिसके रियर पर एलजी कम्पनी का लोगो है. हालांकि यह भी V30+ ही है लेकिन यह इसका 128 जीबी वैरियंट है.

आपको बता दें की इससे पहले कम्पनी ने जो V30+ लांच किया था उसमे 64 जीबी स्टोरेज दी गई है, लेकिन अब एलजी V30+ का 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट लांच करने जा रही है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा आधारित यूएक्स 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर वर्क करता है. इसके अलावा इसकी स्क्रीन 6 इंच क्वाडएचडी+ (1440x2880 पिक्सल्स) रहेगी, जो ओलेड फुलविज़न डिस्प्ले है. प्रोसेसर और रैम की बात की जाए तो इसमें क्वालकॉम 835 प्रोसेसर और 4 जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम है.

इसमें आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप में अपर्चर एफ/1.6, 71 डिग्री वाइड-एंगल लेंस एक 16 मेगापिक्सल सेंसर मिलेगा वहीं अपर्चर एफ/1.9 व 120 डिग्री वाइड एंगल लेंस के साथ एक 13 मेगापिक्सल का सेंसर आपको इसमें देखने को मिलेगा. वहीं इसकी भण्डारण क्षमता 128 जीबी दी जा रही है जिसे आप एसडी कार्ड के जरिये 2 टीबी तक बढ़ा सकते हैं.

लॉन्च हुआ 18 घंटे की बैटरी लाइफ वाला स्मार्टफोन

अंधेरे में फोन का इस्तेमाल बना सकता है अंधा

512 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा ये स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -