बजरंगी भाईजान की मुन्नी में अभिनय के अलावा है एक और अद्भुत टेलेंट, पोस्ट देखकर हो जाएंगे दीवाने
बजरंगी भाईजान की मुन्नी में अभिनय के अलावा है एक और अद्भुत टेलेंट, पोस्ट देखकर हो जाएंगे दीवाने
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान की मूवी बजरंगी भाईजान से लोकप्रिय हुई मुन्नी मतलब हर्षाली मल्होत्रा ने इस समय एक नया टैलेंट सीख लिया है। फिल्म करने के पश्चात् उन्होंने पढ़ाई पर ध्यान देना आरम्भ कर दिया था। बीच में वो मीडिया की लाइमलाइट से दूर रही थीं तथा कुछ माह पूर्व उन्होंने कैमरों के समक्ष आकर अचानक तहलका मचा दिया। जिसके पश्चात् वो फिर से चर्चाओं में आ गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

वही हर्षाली ने जो पोस्ट किया है वो बड़ा ही जबरदस्त है उन्होंने अपनी बात शायराना अंदाज में कही है। जो पोस्ट उन्होंने किया है वो उसकी लाइनें हैं…पहले जाते थे विद्यालय तो आता था मजा, अब नहीं जा पाते तो मिल रही सजा…पहले आता था सब समझ, अब है कम आता, कब खुलेगा स्कूल भगवान ही है जानता…

वही इन लाइनों में उन्होंने विद्यालय मिस करने की बात हो जिस स्टाइल में लिखा है उसे अब तक 40 हजार से भी अधिक लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं। स्पष्ट है उनकी ये बात, उनके एवं सलमान खान के प्रशंसकों को काफी पसंद आ रही है। इन दिनों हर्षाली घर पर हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट किया है उसके अनुसार, उन्हें आठवीं क्लास में प्रमोट कर दिया गया है। वो विद्यालय जाने की मस्ती को मिस कर रही हैं। उनको प्रतीक्षा है कि शीघ्र से शीघ्र स्कूल खुल जाएं। कोरोना के कारण बच्चों को अगली क्लास में प्रमोट किया जा रहा है। पढ़ाई का सिस्टम ऑनलाइन हो गया है। जिसकी कमी ये है कि बच्चों को अध्यापकों की बात अधिक समझ नहीं आती। 

अपनी कार के आगे झुके कार्तिक आर्यन, वीडियो देख फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया

शाहीद कपूर ने शेयर किया फनी वीडियो, बोले- 'बिना मास्क के घूम रहा हूं'

सलमान खान के फैंस को लगेगा बड़ा झटका, अगर जारी रहा लॉकडाउन तो अगले साल रिलीज होगी ‘राधे’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -