जल्द लांच होगी नई सिम, 1 साल तक मिलेगी फ्री सुविधाएं

इंडियन टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो ने धमाकेदार दस्तक दी थी. अपने लॉन्चिंग ऑफर के अंतर्गत कंपनी ने कई महीनों तक फ्री सुविधाएं उपलब्ध करायीं थी. जियो की इस स्कीम ने अन्य कंपनियों के सिर का दर्द बढ़ा दिया था. जियो ने पिछले दो सालों में अपने ग्राहकों की संख्या में भी भारी इजाफा किया है. हालांकि अब जियो को झटका देने के लिए भारतीय दूरसंचार के क्षेत्र में एक नयी कंपनी दस्तक देने जा रही है. जो जियो के साथ साथ एयरटेल और वोडा जैसी कंपनियों की मुश्किलें भी बढ़ा सकती है.

दरअसल भारत में अब एक नई दूरसंचार कंपनी की सिम लांच होने जा रही है. इसका नाम होगा चैट सिम 2. हालांकि कंपनी ने फिलहाल इसकी लॉन्चिंग का खुलासा नहीं किया है. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इसे भारत में लांच किया जा सकता है. जानकारी के मुताबिक़ भारत में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए कंपनी ग्राहकों को पूरे एक साल तक फ्री सुविधाएं मुहैया कराएगी.

इस ऑफर के तहत अनलिमिटेड फ्री डाटा व कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी. बताया जा रहा है कि कंपनी फिलहाल इस सिम की टेस्टिंग कर रही है. इसके बाद इसे भारत के कुछ राज्यों में लांच किया जाएगा. वहीं अन्य राज्यों में इसकी लॉन्चिंग लोकप्रियता के आधार पर की जाएगी.

 

कल लांच हो रहा 25MP सेल्फी कैमरे वाला ये धांसू स्मार्टफोन

भेल को मिला इसरो के लिए लिथियम आयन बैटरी बनाने का काम

अब सूखे रेगिस्तान में हवा से पैदा होगा पानी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -