कोरोना के कहर के बीच 'महाराज की जय हो' सीरियल होगा टेलीकास्ट
कोरोना के कहर के बीच 'महाराज की जय हो' सीरियल होगा टेलीकास्ट
Share:

एक तरफ कोरोना वायरस की वजह से फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है.इसके साथ ही  टीवी पर ज्यादा शोज के रिपीट टेलीकास्ट दिखाए जा रहे हैं. तो कई सीरियल्स को टैंपरेरी बंद कर दिया गया है. परन्तु इस बीच फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. कोरोना के कहर के बीच एक नए शो ने दस्तक दी है. वहीं स्टार प्लस पर 23 मार्च को लॉन्च हुए इस शो का नाम है महाराज की जय हो. वहीं ये एक साइंस फिक्शन कॉमेडी शो है. इसमें लीड रोल सत्यजीत दुबे निभा रहे हैं. वे संजय अरोड़ा का रोल प्ले कर रहे हैं. 

इसके साथ ही शो की कहानी काफी दिलचस्प है. महाराज की जय हो में महाभारत काल की कहानी दिखाई गई है. स्टोरीलाइन हस्तिनापुर के राजा धृतराष्ट्र के इर्द गिर्द बुनी गई है. वहीं संजय (सत्यजीत दुबे) टाइम मशीन के जरिए हस्तिनापुर में पहुंचता है. इसके कहानी में कई बड़े दिलचस्प ट्विस्ट आते हैं.वहीं खास बात ये है कि महाराज की जय हो लगातार चलता रहेगा. कोरोना का इस शो पर असर नहीं पड़ेगा. असल में , शो के मेकर्स के पास एपिसोड्स का बैंक भरा हुआ है. ऐसे में शो को लेकर खबर है कि मेकर्स ने पहले से 50 एपिसोड एडवांस में शूट कर रखे थे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐसे में शो पर शूटिंग रुकने जैसा कोई संकट नहीं मंडरा रहा है.इसके साथ ही सत्यजीत दुबे के अलावा इसमें अश्विन मुशरन, रिया शर्मा, राजेश कुमार, नितीश पांडे अहम रोल में हैं. इस शो से सत्यजीत दुबे 9 सालों बाद टीवी पर वापसी कर रहे हैं.वहीं कुछ दिनों पहले लॉन्च हुए इस शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.इसके साथ ही रिपीट शोज और पुराने सीरियल्स के बीच ये शो धूम मचा रहा है. वहीं महाराज की जय हो को टीआरपी रेटिंग्स में भी बड़ा फायदा मिल सकता है.वहीं  देखने होगा शो टॉप-5 में एंट्री ले पाता है या नहीं.

लॉकडाउन में ऐसे समय काट रही हैं तारक मेहता की यह अदाकारा

गंदे पायदान धोने में निकली हिना खान की हवा

श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ के बीच नहीं होती बात, टूट गया भाई बहन का रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -