टीएन चुनाव 2021: राजनीतिक दौड़ में वारिस का नया सेट
टीएन चुनाव 2021: राजनीतिक दौड़ में वारिस का नया सेट
Share:

तमिलनाडु राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव राज्य के विभिन्न राजनीतिक नेताओं के वारिसों की दौड़ को देखने के लिए है। 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान AIADMK मदुरई के ताकतवर राजन चेलप्पा के बेटे राज सथ्यान के साथ, कुछ अन्य वारिस, जिन्होंने अब तक कम प्रदर्शन किया था, उनमें DMK के उदयनारायण स्टालिन और AIADMK के ओपी रवींद्रनाथ जैसे प्रमुख लोगों के शामिल होने की संभावना है।

कुछ प्रमुख वारिसों में एमडीएमके नेता वाइको के बेटे वैयापुरी शामिल हैं, जिन्हें 2021 के चुनाव में चुनावी शुरुआत करने के लिए सीखा जाता है। एमडीएमके सूत्रों का मानना है कि वैयापुरी संभ्रांत अन्ना नगर निर्वाचन क्षेत्र पर नजर गड़ाए हुए है, इस तथ्य से बेखबर कि द्रमुक चेन्नई में सहयोगी दलों के लिए एक सीट भी साझा करने को तैयार नहीं है। इसी पंक्ति में, DMDK नेता विजयकांत के बेटे विजया प्रभाकरन, जिन्हें उनके सहयोगी AIADMK नेताओं के खिलाफ उनके विट्रियॉल के लिए भी जाना जाता है, के बारे में कहा जाता है कि वे अपने चुनावी पदार्पण की योजना बना रहे थे, उम्मीद है कि कुछ ही महीनों में द्रविड़ मेजर में से एक की वापसी होगी।

द्रमुक युवा विंग के सचिव उधयनिधि स्टालिन, अनसुचाई रूप से, उधैनिधि, जो स्टालिन की आवाज़ भोर की ओर ’के एक हिस्से के रूप में एक दर्जन अन्य लोगों के साथ प्रचार करने में व्यस्त रहे हैं, इस बार की चुनावी प्रक्रिया में एक प्रमुख भूमिका होने की उम्मीद है। उम्मीद है कि वह हजारों लाइट्स, सैदापेट, हार्बर और तिरुवरूर से चुनाव लड़ सकता है। राष्ट्रीय दलों से, पूर्व कन्नैयाकुमारी सांसद वसंतकुमार के बेटे विजय, कांग्रेस के अंदरूनी सूत्रों ने खुलासा किया, चुनाव में कांग्रेस के गढ़ में कन्नियाकुमारी के बीच पोल या विधानसभा सीट पर विचार चल रहा था।

अमेरिका में रह रहे हैदराबाद के शख्स पर दो कारजैकर्स ने मारी गोली

120 नई गौशाला खोलेगी योगी सरकार, सभी जिलाधिकारियों से माँगा प्रस्ताव

व्लादिमीर पुतिन 2021 की पहली छमाही में कर सकते है भारत की यात्रा: रूसी दूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -