ये हैं बाॅलीवुड के न्यू सीरियल किसर्स

बाॅलीवुड में आज किसिंग सीन का चलन बहुत बढ़ गया है। यही वजह है कि बाॅलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी का ताज खतरे में नजर आते हुए दिखाई दे रहा है। इमरान अब जहां एक्टिंग स्कील्स पर ध्यान दे रहे है, वहीं दूसरी नई स्टार टाईगर श्राफ, वरूण धवन से लेकर किसिंग सीन करके रिकाॅर्ड पर रिकाॅर्ड बनाते जा रहे है। 

आईए गौर करें, 

टाईगर श्राफ

फिल्म ‘हीरोपंति’ से बाॅलीवुड अपने कैरियर का आगाज करने वाले टाईगर श्राफ सबसे बड़े किसर के रूप में उभरे है। फिल्म ए फलाइंग जट में उन्होंने को-स्टार जैकलीन फर्नांडिस को कई शानदार किस किए थे। बताते है कि डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने यह कीसिंग सीन करने को मजबूर किया था। दरअसल, रेमो के अनुसार यह फिल्म की मांग थी। 

वरूण धवन

डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे वरूण धवन भी किस करने में पीछे नहीं है। फिल्म ढिशूम में धवन ने अपनी को-स्टार परिणीति चोपड़ा को कई किस किए थे। जानेमन आह सांग पर कई लाॅक लिप्स फिल्माए गए थे। 

रणवीर सिंह

किस करने के मामले में रणवीर सिंह सबके बाप है। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘बेफिक्रे’ में वाणी कपूर को 23 किस किए है। ऐसे में बाजीराव मस्तानी में शानदार एक्टिंग करने वाले रणवीर अब सीरियल किसर बन गए है। 

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने अनुराग कश्यप की मुवी बांबे वेलवेट में अनुष्का शर्मा को कई लिप लाॅक्स दिए थे। इसके पहले ये जवानी है दिवानी में दीपिका पादुकोण को किस कर चुके हैं। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -