नए फैशन ट्रेंड के लिए अपनाएं मलाइका का रेड हॉट साड़ी लुक
नए फैशन ट्रेंड के लिए अपनाएं मलाइका का रेड हॉट साड़ी लुक
Share:

आजकल लड़कियों को ट्रेडिशनल लुक काफी भा रहा है जिसके चलते वो अक्सर सूट में और साड़ी में ही नज़र आती हैं. कोई भी  फंक्शन हो तो लड़किया पहले साड़ी की तरह हो भागतीहैं. आपने देखा ही है साड़ी पहनने के भी कई तर्रिके आ गए हैं जिसे पहनकर लड़कियां खुद को सेक्सी और कूल बना लेती हैं. ऐसे ही अगर आपको और भी सेक्सी बनना है तो हम आपको बताने जा रहे हैं एक्ट्रेस मलाइका अरोरा के साड़ी पहनने का तरीका जो आपको बहुत पसंद आएगा. 

मलाइका की हाल ही में जो तस्वीरें सामने आई है उसमे वो रेड कलर की साड़ी पहने हुए बेहद ग्लैमरस लग रही है. रेड कलर आप पर भी काफी सूट कर सकता है. अगर मलाइका  की तरह ही आपकी सेक्सी बनना है इसी तरह के साड़ी पैटर्न को अपनाएं जो आपको सबसे अलग लुक देगा. आइये आपको बता देते  हैं इनकी कुछ और तस्वीरें. 

इसी के साथ बता दें, ये साड़ी Misha Lakhani के कलेक्शन मे से है जिसमे मलाइका कैमरे के सामनें शानदार पोज देते हुए दिखाई दें रही है. अपने इस लुक को खूबसूरत दिखानें के लिए मलाइका ने लाइट मेकअप के साथ बालों का मेसी बन हेयरस्टाइल बनाया हुआ है साड़ी के साथ उन्होंने गले में लॉन्ग लेंथ का सिल्वर नेकलेस भी पहना हुआ है. मलाइका का ये खूबसूरत अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है जिसमे मलाइका कैमरे के सामने शानदार पोज दें रही है.

फिर ट्रेंड में आ रही हैं बेलबॉटम जींस

झुर्रियों से मुक्ति दिलाती है माथे की बिंदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -