असम के हवाई यात्रियों के लिए लागु हुए नए नियम
असम के हवाई यात्रियों के लिए लागु हुए नए नियम
Share:

असम के अंदर यात्रा करने वाले गैर-पूर्वोत्तर हवाई यात्रियों को अगले सप्ताह से गुवाहाटी हवाई अड्डे पर कोरोना के लिए परीक्षण से गुजरना होगा। असम सरकार सरसजाई स्टेडियम में आने वाले हवाई यात्रियों के लिए अनिवार्य कोरोना परीक्षण बंद कर देगी। यह घोषणा असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बुधवार को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट में एक ट्वीट के माध्यम से की।

स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी घोषणा की कि असम और पूर्वोत्तर के हवाई यात्रियों के लिए अनिवार्य COVID-19 परीक्षण की आवश्यकता नहीं है। “अगले हफ्ते से- 1. # आने वाली फ्लाइट के यात्रियों के लिए # COVID19 टेस्ट, Xarusajai.2 के बजाय गुवाहाटी एयरपोर्ट में ही किया जाएगा। स्वास्थ्य मंत्री सरमा ने ट्वीट किया, असम और उत्तर पूर्व राज्यों के बीच यात्रा करने वाले हवाई यात्रियों को अब अनिवार्य # COVID19 परीक्षण की आवश्यकता नहीं होगी।

असम की Covid19 रैली बुधवार को बढ़कर 2,10,865 हो गई और मौत का आंकड़ा 969 तक पहुंच गया। दिन की रिपोर्ट 169 नए सकारात्मक मामले और 3 घातक थे। स्वास्थ्य मंत्री सरमा ने राज्य की Covid19 टैली पर एक ट्वीट में कहा कि 23,484 परीक्षण किए गए हैं। वर्तमान में राज्य में 3,285 सक्रिय Covid19 रोगी हैं। बुधवार को, 3 और सकारात्मक रोगियों ने Covid19 संक्रमण के कारण दम तोड़ दिया।

शिकारियों से बचाने के लिए सफेद जिराफ में फिट किया गया जीपीएस ट्रैकर

विमानन मंत्रालय ने संचालित की उड़ाने

ओडिशा में ईको टूरिज्म स्पॉट्स को मिलेगी होमस्टे सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -