सामने आई आदिपुरुष की नई रिलीज़ डेट, जानिए कब देगी सिनेमाघरों में दस्तक
सामने आई आदिपुरुष की नई रिलीज़ डेट, जानिए कब देगी सिनेमाघरों में दस्तक
Share:

इस वर्ष की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक साउथ अभिनेता प्रभास स्टारर मूवी 'आदिपुरुष' की नई रिलीज डेट आखिरकार सामने आ ही गई है। ओम राउत निर्देशित इस मूवी का टीजर सामने आते ही पूरे देश में बवाल मच गया था। किसी को भी मूवी वीएफएक्स से लेकर कलाकारों का लुक पसंद नहीं आ पाया। ऐसे में मेगा बजट मूवी 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट को छह माह के लिए टाला जा चुका है। हालांकि, अब फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी रिलीज की तारीख का एलान भी कर दिया गया है।  

दरअसल, आज भगवान राम की गाथा को पर्दे पर लाने वाली मूवी 'आदिपुरुष' के निर्देशक ओम राउत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट के माध्यम से मूवी की नई रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है। प्रभास, कृति, सैफ अली खान और सनी सिंह जैसे सितारों से सजी यह फिल्म अब 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह एलान करने के लिए ओम राउत ने एक श्लोक का इस्तेमाल किया है और इस पोस्टर में नीचे लिखा है कि मूवी को रिलीज होने में अब महज 150 दिन ही बाकि रह गए। 

ओम राउत इस पोस्टर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखते हैं, 'राम काम करने के लिए हम हमेशा तैयार रहते है। हम प्रभु राम के गुण प्रदान करने में सदैव प्रसन्न रहते हैं। दुनिया 150 दिनों में इंडिया के कालातीत महाकाव्य की गवाह बनेगी। आदिपुरुष 16 जून 2023 को रिलीज होगी।' खबरों का कहना है कि इस फिल्म के बजट के हिसाब से लोगों को इसके वीएफएक्स बहुत ही खराब लगे थे। लोगों ने 'आदिपुरुष' के VFX से लेकर प्रभास, सनी सिंह, कृति सेनन के साथ ही सैफ अली खान के लुक को भी जमकर ट्रोल किया था। सैफ अली खान की दाढ़ी पर सबसे ज्यादा बवाल हुआ था। ऐसे में दावा किया जा रहा था कि फिल्म की रिलीज डेट को इसमें सुधार करने के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। खैर आझ साफ हो गया है कि जल्द ही एक बार फिर श्री राम गाथा हमारे सामने बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रहा है।

कुत्तों के कारण इस अभिनेता ने पत्नी को दे दिया था तलाक

सोशल मीडिया पर उठी 'सेल्फी' के नए ट्रेलर के बायकॉट की मांग

सलमान और शाहरुख को लीड रोल में लेकर फिल्म बनाने वाले है YRF

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -