वैलेंटाइन्स वीक पर बिखरेगा 'पद्मावती' का रंग
वैलेंटाइन्स वीक पर बिखरेगा 'पद्मावती' का रंग
Share:

लगातार विवादों से घिरी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को आखिर रिलीज़ डेट मिल ही गई. यह डेट 9 फरवरी 2018 हो सकती है. फिल्म के निर्माता 'पद्मावती' को 9 फरवरी को रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं, लेकिन इस बात को लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं की गयी है. विदेशी डिस्ट्रीब्यूटर्स के कनाडा और अमेरिका के थियेटर्स को 9 फरवरी 2018 को फिल्म का शेड्यूल भेजे जाने की खबर के बाद माना जा रहा है कि, फिल्म फरवरी में रिलीज हो सकती है. फिल्म को लेकर जो विवाद उत्पन्न हुआ था, वह अभी थमा नहीं है और भाजपा की सरकारों वाले राज्यों में फिल्म की रिलीज को टालने की ही बात कही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, पद्मावती अपने शूटिंग के समय से ही विवादों का हिस्सा रही है. कई संगठनों, यहां तक कि भारतीय जनता पार्टी के विधायक और पदाधिकारी तक फिल्म रिलीज होने पर थियेटर फूंकने तक की धमकी दे चुके हैं. हरियाणा के एक भाजपा नेता फिल्म के निर्माता और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को कत्ल करने पर दस करोड़ के ईनाम की बात भी कह चुके हैं. फिल्म पद्मावती को लेकर देश भर में चल रहे विवाद और कलाकारों को दी जा रही धमकी पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने नाराजगी जाहिर की है. हाईकोर्ट ने कहा कि, "इस देश में ऐसा कैसा माहौल बनाया जा सकता है जहां एक फिल्मकार खुलकर अपने विचार ही नहीं रख सकता. इस देश में एक फीचर फिल्म रिलीज नहीं हो सकती. ये कहां आ गए हैं हम?"

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पद्मावती के विरोध पर शत्रुघ्न का सम्मान

कंगना ने क्यों किया दीपिका का साथ देने से मना

क्यों डरा हुआ है फिल्म जगत सुने अनुराग कश्यप से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -