इन खूबियों से लैस है  नई पल्सर 150 ट्विन डिस्क
इन खूबियों से लैस है नई पल्सर 150 ट्विन डिस्क
Share:

हाल ही में पल्सर 150 के मौजूदा सिंगल डिस्क संस्करण के साथ ही बजाज ऑटो ने अपनी पल्सर 150 के ट्विन डिस्क ब्रेक मॉडल को लांच किया है. स्पोर्टी स्टाइल से लैस इस बाइक को 78,016 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर खरीदा जा सकता है. नई पल्सर 150 ट्विन डिस्क ब्रेक्स के अलावा नए रंग व डिजाइन से लैस किया गया है. इसमें स्पिलिट सीटें और स्पिलिट ग्रैब रेल्स, पहले से अधिक लंबा व्हीलबेस और पहले के मुकाबले बड़े और ज्यादा चौड़े बाइक टायर्स का इस्तेमाल किया गया है.

कंपनी दावा करती है कि नई पल्सर 150 ट्विन डिस्क बाइक में 230 मिमी का पिछला डिस्क ब्रेक दिया गया है. वहीं इसके इंजन पर नजर डालें तो नई पल्सर 149.5 सीसी डीटीएस-इंजन के साथ आती है. ये इंजन 15 पीएस की पावर के साथ 13.4 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. इसे तीन रंगों- ब्लैक ब्ल्यू, ब्लैक रेड तथा ब्लैक क्रोम में उतारा गया है.

इस बाइक की लॉन्चिंग के मौके पर बजाज ऑटो के (मोटरसाइकल कारोबार) अध्यक्ष इरिक वास ने कहा, "पल्सर 150 अपनी श्रेणी में भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली स्पोर्ट्स मोटरसाइकल है. नई पल्सर 150 ट्विन डिस्क का लक्ष्य वे आधुनिक युवा हैं जो बाइक के प्रदर्शन और माइलेज से ही संतुष्ट नहीं हो जाते बल्कि साहसिक विकल्पों की तलाश में रहते हैं."

 

मारुति का नया धमाका

बम के धमाके इस कार का कुछ नहीं बिगाड़ सकते

सरकार के कारण टेस्ला भारतीय सड़कों से दूर है- सीईओ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -