'नागिन 5' का नया प्रोमो हुआ रिलीज, हिना खान और मोहित मल्होत्रा रोमांस करते आए नजर
'नागिन 5' का नया प्रोमो हुआ रिलीज, हिना खान और मोहित मल्होत्रा रोमांस करते आए नजर
Share:

फेमस निर्माता एकता कपूर के आगामी सुपरनैचुरल शो 'नागिन 5' का शानदार प्रोमो सामने आ चूका है. कुछ घंटे पहले मेकर्स ने 'नागिन 5' के मोशन पोस्टर को रिलीज कर दिया था, जिससे इस और इशारा किया गया था कि एक्ट्रेस हिना खान की भूमिका के लिए दो हैंडसम हंक के बीच में जमकर भिड़ंत होने वाली है. मेकर्स द्वारा साझा किए गए प्रोमो में हिना संग मोहित मल्होत्रा दिखाई दे रहे हैं और दोनों की भूमिका एक-दूसरे के प्यार में पागल दिखाई दे रहे हैं. इस साझा किए गए प्रोमो में धीरज धूपर की शानदार एंट्री होती है और उनके गेटअप और डायलॉग से साफ नजर आ रहा है कि वो 'नागिन 5' में निगेटिव किरदार निभाने वाले है.

एक्ट्रेस हिना नागिन की भूमिका में नजर आएंगी जो अपने प्यार को किसी कारण से खो देगी और धीरज धूपर की भूमिका उन्हें पाने के लिए किसी भी हद तक जाते हुए दिखाई देने वाली है. नए साझा किए गए प्रोमो के साथ ही मेकर्स ने इस सीरियल की ऑन एयर तारीख का भी खुलासा कर दिया है. शो 'नागिन 5' का बेसब्री से इंतजार करने वाले ऑडियंस इसके पहले एपिसोड को कल से यानि कि नौ अगस्त से अपने टेलीविज़न पर देख सकेंगे.

बता दें की निर्माता एकता कपूर ने 'नागिन 5' की अनाउंसमेंट के समय ही ऑडियंस से वादा किया था कि नई पटकथा में उन्हें कई ट्विस्ट देखने को मिल सकते है और नया सीजन बीते सभी सीजन से शानदार होने वाला है.  हालांकि, एक्ट्रेस हिना इस सीरियल के कुछ ही एपिसोड्स में दिखाई देंगी लेकिन उनकी भूमिका काफी दमदार होने वाली है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस अवतार में नजर आएंगे कार्तिक-नायरा, शानदार डांस का वीडियो वायरल

कोरोना के वजह से साथ निभाना साथिया की इस एक्ट्रेस की शादी हुई पोस्टपोन

शिवांगी और मोहसिन का 'बारिश' सॉन्ग का टीजर हुआ जारी, दोनों की केमिस्ट्री देख फिदा हुए फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -