रिलीज हुआ Brahmastra का नया प्रोमो, दीपिका को देख उड़े फैंस के होश
रिलीज हुआ Brahmastra का नया प्रोमो, दीपिका को देख उड़े फैंस के होश
Share:

 रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मूवी 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) इन दिनो लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। इसी बीच फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में रणबीर कपूर आग से भिड़ते हुए दिखाया जा चुका है। इस प्रोमो को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा हो रही है। दरअसल, जिसके वॉयसओवर ने लोगों का ध्यान खींच लिया है। लोगों का कहना है कि प्रोमो के वॉयसओवर में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की आवाज है।

'ब्रह्मास्त्र' का नया प्रोमो: करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मूवी 'ब्रह्मास्त्र' का नया प्रोमो साझा किया है। जिसमें रणबीर कपूर का किरदार शिवा आग से भिड़ता दिखाई दे रहा है। इस प्रोमो को लेकर लोगों का बोलना है कि बैकग्राउंड में दीपिका पादुकोण की आवाज आ रही है। इससे अटकलें लगाई जाने लगी हैं कि मूवी 'ब्रह्मास्त्र' में दीपिका पादुकोण में कैमियो रोल करती दिखाई देने वाली है। लोगों ने करण जौहर के इंस्टाग्राम अकाउंट के कमेंट सेक्शन में लिखा है कि क्या ये दीपिका पादुकोण की आवाज है? इस तरह से तमाम यूजर्स ने कमेंट किया है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस बात की कभी पुष्टि नहीं की गई है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। अब तो मूवी के रिलीज के उपरांत ही पता चलेगा फिल्म में वह दिखाई देती भी या नहीं।

 

'ब्रह्मास्त्र' की स्टारकास्ट: अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी मूवी 'ब्रह्मास्त्र' काफी वक़्त पहले अनाउंस हुई थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण से कई बार इसकी रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई। आखिरकार ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। मूवी 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया दिखाई देने वाली है। बताते चलें कि इस फिल्म में ये पहला मौका होगा जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देने वाला है।

एक के बाद एक मौत की खबरों से डरा मनोरंजन जगत, अब इस अभिनेता ने ली विदाई

ललित मोदी संग नाम जोड़ने पर ट्रोलर्स के ऊपर फूटा सुष्मिता का गुस्सा, बोली- लड़का करे तो सही और लड़की करे...

जेल में जाते ही बिगड़ी KRK की तबीयत, हॉस्पिटल में हुए भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -