सस्ते हुए Nokia 2.2 स्मार्टफोन, जाने नई कीमत
सस्ते हुए Nokia 2.2 स्मार्टफोन, जाने नई कीमत
Share:

नई दिल्ली: नोकिया के मोबाइल बनाने वाली कंपनी HMD Global ने भारत में Nokia 2.2 स्मार्टफोन के दाम घटा दिए हैं। Nokia 2.2 के दाम में 600 रुपये की कटौती कर दी गई है। नोकिया के इस फोन की शुरुआती कीमत अब 5,999 रुपये हो गई है। नोकिया शॉप ऑनलाइन पर Nokia 2.2 स्मार्टफोन की नई कीमतें आ गई हैं। 2GB रैम और 16GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत अब 5,999 रुपये हो गई है, जबकि 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले Nokia 2.2 को 6,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। पहले, 2GB रैम वाले वेरियंट की कीमत 6,599 रुपये थी और  3जीबी रैम वाला वेरियंट 7,599 रुपये में मिल रहा था।

इन फ़ोन के लॉन्च के समय कीमते अलग थी| अब,  एचएमडी ग्लोबल ने यह कन्फर्म नहीं किया है कि फोन की कीमतों में की गई यह कटौती परमानेंट है या टेम्पररी। 2GB और 3GB रैम वाले Nokia 2.2 के लॉन्च प्राइसेज क्रमशः 6,999 रुयये और 7,999 रुपये थे। नोकिया का यह स्मार्टफोन ब्लैक और स्टील कलर ऑप्शंस में आता है। इंडियन मार्केट में नोकिया के इस फोन का मुकाबला शाओमी के Redmi 8A, Realme C2 से है। Nokia 2.2 स्मार्टफोन के लेफ्ट में डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन, सॉफ्टवेयर बेस्ड फेस अनलॉक फीचर दिया गया है।
 
नोकिया 2.2 के स्पेसिफिकेशंस नए है| Nokia 2.2 स्मार्टफोन को नोकिया 2.1 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया गया था। नोकिया के इस स्मार्टफोन में टियरड्रॉप नॉच के साथ 5.71 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio A22 प्रोसेसर से पावर्ड है। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड भी दिया गया है, जिससे आप इसके स्टोरेज को 400 GB तक बढ़ाया जा सकता हैं। फोन के बैक में ऑटो-फोकस और LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। Nokia 2.2 ड्यूल सिम स्मार्टफोन है और दोनों ही स्लॉट 4G VoLTE सपॉर्ट ऑफर करते हैं। फोन में 3,000 mAh की बैटरी दी गई है।

BIMSTEC: भारत ने कही बड़ी बात, दक्षिण एशिया और दक्षिण-पूर्व एशिया का बताया पुल

शाओमी यूज़र्स के लिए खुशखबरी, अब सिर्फ 17 मिनट में स्मार्टफोन होगा फुल चार्ज

BSNL : इस प्लान में मात्र ₹7 में मिलेगा 1GB डाटा, प्राइस वॉर में बड़ा धमाका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -