BSNL का नया बेहतरीन प्री-पेड प्लान हुआ लॉन्च, मिलेगी ये सुविधाएं
BSNL का नया बेहतरीन प्री-पेड प्लान हुआ लॉन्च, मिलेगी ये सुविधाएं
Share:

गवर्मेंट टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिडेट (BSNL) की ओर से 365 रुपये का न्यू प्री-पेड रिचार्ज प्लान पेश किया गया है। यह रिचार्ज प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आता है। यानी उपभोक्ता प्रतिदिन एक रुपये के खर्च पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग तथा डाटा का फायदा उठा पाएंगे।

BSNL के 365 रुपये के रिचार्ज पैक के साथ एक कॉम्बोपैक प्राप्त होगा, जिसके तहत प्रतिदिन अधिकतम 250 मिनट की अनिलिमिटेड वॉयस कॉलिंग प्राप्त होगी। साथ-साथ प्रतिदिन 2GB डाटा तथा 100 SMS की सुविधा मिलेगी। कंपनी की ओर से कॉम्बोपैक के तहत फ्री प्राप्त होने वाली सेवा 60 दिनों की वैधता के साथ आती हैं। इस ऑफर के तहत 250 मिनट मुफ्त वॉयस कॉल की लिमिट समाप्त होने पर उपभोक्ता को बेस टैरिफ प्लान के हिसाब से रिचार्ज करना होगा। इस ऑफर में प्रतिदिन का मिलने वाला 2GB डाटा समाप्त होने पर उपभोक्ता की इंटरनेट स्पीड घटकर 80Kbps हो जाएगी। 

TelecomTalk की खबर के अनुसार, BSNL का 365 रुपये रिचार्ज वाला प्लान केरल के लिए लाइव कर दिया गया है, जबकि आन्धप्रदेश, असम, बिहार, झारखंड, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश तथा कर्नाटक , कोलकाता एवं वेस्ट बगाल, नार्थ-ईस्ट, महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, ओड़िशा, पंजाब, राजस्थान, तमिलनाडु, चेन्नई तथा उत्तर प्रदेश में पहले से उपलब्ध है। सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL की ओर से 2,399 रुपये में एक न्यू प्री-पेड प्लान पेश किया गया है। यह रिचार्ज प्लान सिर्फ छत्तीसगढ़ सर्किल के लिए होगा। इस प्लान में कोई बंडल डाटा नही प्राप्त होगा। किन्तु यह प्लान 600 दिनों की वैधता के साथ आएगा। वॉयस कॉलिंग के लिए इस प्लान में प्रतिदिन 250 मुफ्त मिनट मिलेंगे। 

एक के बाद एक नए फीचर्स लॉन्च कर रहा है whatsapp

इस दिवाली इन स्मार्टफोन पर मिल रहे है शानदार ऑफर्स

1000 से भी कम कीमत पर मिल रहा है ये शानदार इयरफ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -