UP में CM कैंडिडेट के लिए BJP में सामने आया पोस्टर वाॅर
UP में CM कैंडिडेट के लिए BJP में सामने आया पोस्टर वाॅर
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश में पोस्टर वार का सिलसिला अभी भी जारी है। यही नहीं इलाहाबाद में भारतीय जनता पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइन्स क्षेत्र के सुभाष चौक पर विवादित पोस्टर चस्पा कर वरूण को मुख्यमंत्री पद का दावेदार घोषित करने की मांग भी की। यही नहीं इस पोस्टर के माध्यम से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को बीमार बताते हुए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री पद के दावेदारों की दौड़ से बाहर रखने का संकेत भी उन्होंने दिया। भाजपा के पोस्टर वार से यह स्पष्ट हो गया है कि भविष्य में पार्टी में सीएम कैंडिडेट को लेकर विवाद हो सकता है।

मिली जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता अंकुर गुप्ता और रवि सोनकर के द्वारा इस तरह के पोस्टर्स को जारी कर दिया गया है। दरअसल इस पोस्टर में स्मृति ईरानी को बीमार बनाते हुए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री पद के दावेदारों में से बाहर कर दिया गया है।

नेताओं द्वारा यह लिखा गया है कि स्मृति ईरानी हुईं बीमार, उत्तरप्रदेश की यही पुकार, वरूण गांधी अबकी बार। इस माध्यम से वरूण गांधी का समर्थन किया गया है। जिन नेताओं ने नारेबाजी करते हुए पार्टी के शीर्ष नेता से वरूण गांधी को प्रदेश के मुख्यमंत्री पद का दावेदार घोषित करने की मांग भी की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -