'पैडमैन' का नया पोस्टर रिलीज़
'पैडमैन' का नया पोस्टर रिलीज़
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी एक्शन स्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्मो मैं जान डालने के लिए कुछ ना कुछ अलग करते ही रहते हैं. अब वह अपनी अगली फिल्म 'पैडमैन' में सुपरहीरो का रोल निभाने वाले है. हाल ही में इसका नया पोस्टर रिलीज़ हुआ है, जिसमे अक्षय अपनी को-स्टार एक्ट्रेस राधिका आप्टे के साथ दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में देखकर यह लग रहा है कि वह गांव की एक देसी बहू की रोल निभाने वाली हैं.

यह फिल्म 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस को रिलीज होगी. 'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के शख्स के जीवन पर बेस्ड फिल्म है, अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया था. ‘पैडमैन’ का डायरेक्शन आर बाल्‍की कर रहे हैं. खास बात यह है कि ‘पैडमैन’ ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है.

सूत्र बताते हैं कि मिसेज फनीबोन्स के बाद ट्विंकल खन्ना ने अपने उपन्यास के 10 चैप्टर लिख लिए थे. जब वे अपने कॉलम के लिए रिसर्च कर रही थीं उस समय उन्हें अरुणाचलम की कहानी के बारे में पता चला. उन्होंने अपने नॉवेल को छोड़कर सैनिटरी मैन की स्टोरी पर काम शुरू कर दिया.

ट्विंकल खन्ना इसे लेकर एक छोटी फिल्म बनाना चाहती थीं लेकिन अक्षय और बाल्की ने इसे बड़ी फिल्म बनाने का फैसला लिया. महावारी जैसे विषय से पहले अक्षय इस साल शौचालय की समस्‍या जैसे विषय पर फिल्‍म लेकर आ चुके हैं. अक्षय की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' इसी साल रिलीज हुई थी और हिट रही थी. इस फिल्‍म में अक्षय के साथ भूमि पेडणेकर नजर आई थीं. अगले साल अक्षय कुमार, रजनीकांत के साथ '2.0' में भी नजर आने वाले हैं

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पीरियड्स जैसे मुद्दों पर खुलकर चर्चा करें : सोनम

अक्षय कुमार ने पूरी की 'गोल्ड'

तो ये है सानिया के फेवरेट स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -