बॉक्स ऑफिस पर फ़िल्म सूरमा का नया पोस्टर हुआ रिलीज

हॉकी के दिग्गज खिलाडी संदीप सिंह की वापसी की कहानी बयां करने काली फिल्म "सूरमा" का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. इस फिल्म की कहानी भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान और हॉकी किंवदंती संदीप सिंह की सच्ची कहानी पर आधारित है. संदीप सिंह को हॉकी की दुनिया में सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर के नाम से जाना जाता है, जिन्होंने भारतीय हॉकी में हमें कई सुनहरे पल दिए है.

इस फिल्म के इस पोस्टर को रिलीज़ करते हुए सोनी पिक्चर्स प्रोडक्शन ने लिखा कि "उनका जुनून उनके डर से बड़ा था. आगे बढ़ने की उनकी इच्छा बाकी किसी भी कमज़ोरी की तुलना में सबसे मजबूत थी. हॉकी किंवदंती #SandeepSingh की सबसे बड़ी वापसी की कहानी देखने के लिए 13 जुलाई को नजदीकी सिनेमाघरों का रुख कीजिये."

बता दे की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर  13 जुलाई को रिलीज़ होगी जिसमे हॉकी के लीजेंड संदीप सिंह के किरदार में दिलजीत दोसांझ नज़र आएंगे. उनका साथ देने के लिए फिल्म में तापसी पन्नू और अंगद बेदी भी अभिनय करते दिखेंगे. इस फिल्म को स्नेहा राजानी डायरेक्ट कर रहे है.अगर हॉकी के लीजेंड संदीप सिंह की बात की जाए तो उनके जीवन के सभी महत्वपूर्ण पहलुओं जीत, हार,खेल में वापसी, जीवन और मृत्यु से संघर्ष करने वाले ड्रैग फ्लिकर
ले रूप में पेश किया जाने वाला है. फिल्म को शाद अली निर्देशित कर रहे है. 

फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर कल 3 डी में रिलीज़ होगा

कास्टिंग काउच पर खुलकर बोली आलिया

चार दिन में 40 करोड़ के करीब आलिया की 'राज़ी'

नहीं थम रहा है सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' की कमाई का आंकड़ा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -