'थॉर: राग्नारॉक' का नया पोस्टर हुआ रिलीज़
Share:

अभी हाल ही में हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म सीरीज 'थॉर: राग्नारॉक' का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि क्रिस हेम्सवर्थ पिछली दोनों फिल्मों में थॉर का किरदार निभा चुके है और इस बार भी वे धमाकेदार एक्शन करते हुए नज़र आने वाले है. आपको बता दें कि ये पहला पोस्टर है जिसमे पूरी स्टार कास्ट एक साथ नज़र आई है.

हालाँकि इससे पहले जो भी पोस्टर्स आये थे उनमे पूरी स्टार कास्ट मौजूद नहीं थी. वहीं बात अगर इस फिल्म कि की जाएँ तो इसके पहले पार्ट्स के मुकाबले इस फिल्म में कई अलग चीज़े देखने को मिल रही है. थॉर की बात करें तो इस बार वे छोटे बालों में नज़र आएंगे. गौर करने वाली बात यह है कि थॉर अपने जिस हथौड़े से दुश्मनों का ख़ात्मा करता है वह इस बार आपको देखने को नहीं मिलेगा, लेकिन इसकी जगह आपको दो तलवारें दिखाई देंगी.

इस बार हल्क भी आपको डायलॉग बोलते हुए नज़र आएंगे, फिल्म के विलेन के रोल में केट ब्लैंचेट दमदार दिख रही है. इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें टॉम हिडलस्टन, कैट ब्लैंचेट, जेफ़ गोल्डब्लम, इद्रिस एल्बा और मार्क रफलो मुख्य भूमिका में है. अब देखना है की ये फिल्म कैसी होगी, वैसे फिल्म आगामी 3 नवम्बर को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

चीन-अमेरिका के महान सिनेमेटोग्राफर 'जेम्स वोंग होवे' का आज 118वा जन्मदिन

Demi Rose एक बार फिर लग रही हैं बेहद ही Hot और Sexy, देखिये फोटोज

अब जल्द ही लियोनार्डो नज़र आएंगे 'द विंची' के किरदार में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -