आतंकवाद पर बनी फिल्म 'ओमेर्टा' का नया पोस्टर लांच
आतंकवाद पर बनी फिल्म 'ओमेर्टा' का नया पोस्टर लांच
Share:

आतंकवाद पृष्ठभूमि पर बनी बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड मूवी 'ओमेर्टा' का हाल ही में नया पोस्टर रिलीज हुआ है. 4 मई 2018 को रिलीज हो रही ये फिल्म पहले जल्दी रिलीज होने वाली थी लेकिन सेंसर बोर्ड में अटकने के कारण इसकी रिलीज डेट बढ़ा दी गई थी.राजकुमार राव फिल्म में एक अलग ही लुक में नजर आ रहे है. 

बता दें, इस फिल्म की बॉलीवुड में काफी चर्चाएं है. फिल्म में राजकुमार राव ने एक कुख्यात आतंकवादी उमर सईद शेख का किरदार निभाया है. अपने किरदार के बारे में पूर्व में राजकुमार राव एक ट्वीट के जरिए बता चुके है कि यह किरदार उनकी ज़िंदगी का अब तक का सबसे मुश्किल किरदार है, जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है.

ओमर सईद ने साल 2002 में वॉल स्ट्रीट जर्नल के पत्रकार डेनियल पर्ल को पाकिस्तान में किडनैप करवाया था और उसकी हत्या करवा दी थी. विदेशी पत्रकार की हत्या करने के आरोप में ओमर को मौत की सजा भी सुनाई गई लेकिन को कभी फांसी नहीं दी जा सकी. वह आज भी जिंदा है. इस फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2017 में काफी अच्छा रिव्यू मिला था. इसके बाद फिल्म ने बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और मुंबई फिल्म फेस्टिवल में भी खूब सुर्खियां बटोरी.

एक साथ नजर आए 'होप और हम' के कलाकार

शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई ये हॉट अभिनेत्री

पहले रणबीर का बनाया मज़ाक फिर सोनम को बोला, "नहीं आउंगी तुम्हारी शादी में..."

 

 

  •  
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -