बॉलीवुड में एंट्री कर रही न्यू पोर्नस्टार की बाहरी ज़िन्दगी पर एक नज़र
बॉलीवुड में एंट्री कर रही न्यू पोर्नस्टार की बाहरी ज़िन्दगी पर एक नज़र
Share:

हिंदी फिल्मों के बेहतरीन डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा जल्द ही एक एडल्ट स्टार को बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री कराते हुए नज़र आएंगे. हाल ही में डायरेक्टर ने अगली फिल्म के लिए अमेरिकन एडल्ट स्टार मिया मालकोवा के साथ शूटिंग कर एक वीडियो बनाया है. 1 जुलाई, 1992 को कैलिफॉर्निया में जन्मी मिया ने 16 साल की उम्र से मैक्डॉनल्ड में काम करना शुरू कर दिया था. आपको बता दें कि मिया एक शादीशुदा पॉर्नस्टार हैं और उनके पति डैनी माउंटेन भी एक पॉर्न एक्टर हैं.

पोर्न वर्ल्ड का जाना माना नाम नताशा माल्कोवा मिया की रिश्तेदार ही हैं, और नताशा के कहने पर ही मिया ने पॉर्न इंडस्ट्री को ज्वाइन किया था. मिया के भाई भी एक पॉर्न सेलिब्रिटी हैं. डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के साथ काम करने को लेकर मिया ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि, "बॉलीवुड में सनी लियोन के बाद मैं दूसरी एडल्ट स्टार हूं, जिसके साथ इंडियन फिल्म मेकर ने शूटिंग की है.' मिया ने लिखा-' इंडियन फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने मेरे साथ यूरोप में एक वीडियो शूट किया है, जिसका टाइटल है GOD, SEX and TRUTH." इस वीडियो से जुडी कई तस्वीरों को भी मिया ने शेयर किया है. यह पहली बार नहीं हो रहा है कि डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्म में अश्लीलता का तड़का लगा रहे हैं. इससे पहले रिलीज़ की गयी वेब सीरीज Guns and Thighs में भी राम गोपाल ने मुँह भर भरकर न्यूडि‍टी दिखाई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सनी के बाद एक और पोर्नस्टार की बॉलीवुड में एंट्री

बीच में ही छोड़ा ऋत्विक ने टीवी शो सुपर डांसर सीजन-2

हेमा मालिनी ने गोद लिया एक और गांव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -