सामने आई 'अंग्रेजी मीडियम' के सेट से करीना और इरफ़ान की नयी तस्वीर
सामने आई 'अंग्रेजी मीडियम' के सेट से करीना और इरफ़ान की नयी तस्वीर
Share:

साल 2020 में आने वाली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' 20 मार्च को रिलीज होने वाली है और इस बार आप फिल्म में लीड रोल में करीना कपूर खान और इरफान खान को देखने वाले हैं. आपको बता दें कि होमी अडजानिया द्वारा निर्देशित और निर्माता दिनेश विजान द्वारा निर्देशित अंग्रेज़ी मीडियम से अभिनेता इरफान खान कमबैक करने के लिए तैयार हैं और विदेश में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के इलाज के बाद ये उनकी पहली फिल्म होगी. ऐसे में आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई है और इसी के साथ यह फिल्म साल 2017 में आई हिट फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है.

मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में करीना एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं और उनके साथ इरफान खान हैं जो फिल्म में अपनी बेटी की देखभाल करते दिखाई देने वाले हैं. बीते दिनों इस फिल्म के कई लुक सितारों ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं जो आपने देखे ही होगा लेकिन अब फिल्म का एक नया पोस्टर भी इंटरनेट पर तेजी से फैल रहा है.

आप देख सकते हैं इस पोस्टर में लीड एक्टर्स इरफान और करीना नजर आ रहे हैं. वहीं बीते दिनों फिल्म में इरफान खान के साथ काम करने के बारे में करीना ने कहा था, "मैंने इस अवसर को पकड़ लिया है और मुझे नहीं पता कि मुझे यह दोबारा मिलेगा. हम नाटकीय रूप से अलग-अलग कलाकार हैं. हम एक ही तरह की फिल्में नहीं करते हैं. जब यह भूमिका आई, तो होमी ने मुझसे कहा कि यह एक अच्छा हिस्सा है, भले ही यह छोटा है क्योंकि मुझे इरफान के साथ काम करने का मौका मिलेगा.'' इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का एक हिस्सा उदयपुर में भी शूट हुआ है और इसमें पंकज त्रिपाठी, दीपक डोबरियाल और राधिका मदान दिखाई देने वाले हैं.

लड़कियों की ड्रेस पहनकर लड़की बना यह बॉलीवुड एक्टर, पहचान नहीं पा रहे फैंस

Video: नए साल के जश्न में एक-दो बार नहीं बल्कि बार-बार एक दूजे को किस करते रहे निकयांका

अली गोनी की एक्स-लवर ने की हार्दिक पांड्या संग सगाई, इसी साल करेंगे शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -