सामंथा अक्किनेनी की नई तस्वीर ने मचाई भारी धूम, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
सामंथा अक्किनेनी की नई तस्वीर ने मचाई भारी धूम, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी ने केवल में दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में नहीं बल्कि अपने जबरदस्त अभिनय से बॉलीवुड में भी दर्शकों का दिल जीता है। सामंथा एलिगेंट ड्रेसिंग स्टाइल की क्वीन हैं। अभिनेत्री का अंदाज काफी क्लासी है। वो जिस भी ड्रेस को पहनती हैं उसमें उनका अंदाज बहुत जबरदस्त होता है। सोशल मीडिया पर उनके प्रत्येक लुक को उनके प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। तथा अब समांथा की एक ऐसी फोटो सामने आई जिसे देख कर उनके प्रशंसकों के होश उड़ जायेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl)

सामंथा ने अपने फ्रेश एवं स्टाइलिश लुक से सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है। उन्होंने एक ब्लैक हार्ट इमोटिकॉन के साथ अपनी फोटो को शेयर किया है जिसमें वो फेदर -शीर न्यूड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मेसी हेयर एवं मिनिमल मेकअप से पूरा किया है। उनके इस स्टनिंग लुक पर प्रशंसकों की कई प्रकार की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

वही इंस्टाग्राम पर समांथा बहुत लोकप्रिय हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। प्रशंसक उनकी प्रत्येक तस्वीर पर खूब लाइक एवं कमेंट्स करते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स ने कई फैन पेज भी बना रखें हैं, जहां उनके बारे में प्रत्येक अपडेट साझा होती है। अभिनेत्री को साड़ी एवं अन्य ट्रेडिशनल ड्रेसेस के अतिरिक्त मॉडर्न वियर कैरी करना पसंद है। सामंथा अपने बयानों को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं।

MP: वैक्सीन के लिए आपस में लड़ी महिलाएं, चल रही डोज की कमी

प्रभास के हाथ लगी एक और बड़ी कामयाबी, बने एशिया के सबसे 'हैंडसम मैन'

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने 12 केंद्रीय विश्वविद्यालयों के लिए कुलपतियों की नियुक्ति को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -