शाहरुख़ खान की बेटी करवाया हॉट फोटोशूट, इंटरनेट का बड़ा पारा
शाहरुख़ खान की बेटी करवाया हॉट फोटोशूट, इंटरनेट का बड़ा पारा
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान कि ऑन स्क्रीन बेटी सना खान ने हाल ही में अपना एक फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में सना बेहद ही हॉट नज़र आ रही हैं. फोटोशूट की कुछ तसवीरें सना ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट अपर शेयर की हैं, जो इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. यह कोई पहली बार नहीं है जब सना ने अपनी हॉट फोटोस को इंटरनेट पर वायरल किया हो, इससे पहले भी वह कई बार ऐसा कर चुकी हैं.

अपने फैंस के बीच फेमस सना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकॉउंट पर सना के लाखों चाहने वाले हैं. पिछले दिनों खबरें थी कि वह ज़हिर को डेट कर रही हैं.

सना ने ज़हीर के साथ इंस्टाग्राम अकॉउंट पर अपनी कई फोटोस पोस्ट किए हैं. सना ने ज़हीर के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में 'I Love You' भी लिखा था. बताया जाता है कि सना और ज़हीर की मुलाकात पिछले साल एक दोस्त की पार्टी के दौरान हुई थी.

ख़बरों की मानें तो ज़हीर सलमान के बेहद ही करीबी हैं. सलमान खान ने सना से वादा भी किया था कि वह उन्हें फिल्मों में ब्रेक दिलवाएंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सना खान को शाहरुख़ खान, काजोल और सलमान की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में देखा गया था, जहां उन्होंने अंजली (शाहरुख़ खान की बेटी) का किरदार निभाया था. कई सालों तक इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद सना को 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' में देखा गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

18 साल बाद बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में नजर आई अनिल और माधुरी की जोड़ी

अंकिता के बाद मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -