भारत में Detel ने पेश किए दो नए स्पीकर, जानिए पावर क्षमता

भारत में Detel ने पेश किए दो नए स्पीकर, जानिए पावर क्षमता

अपने ब्लूटूथ स्पीकर की रेंज में दो नए उत्पाद पेश करने की विश्व में सबसे किफायती फीचर फोन, एक्सेसरीज और टीवी ब्रांड पेश करने वाली कंपनी डीटेल ने घोषणा की है. डीटेल ने भारत में जैजी और टशन दो ब्लूटूथ स्पीकर्स पेश किए हैं. इन दोनों स्पीकर्स में क्रमशः पावर स्पीकर 30 वाट और 12 वाट के बेस्ट म्युजिक सांउड के लिए दिए है.

इस ऐप की मदद से स्मार्टफोन में रख सकते है ड्राइविंग लाइसेंस और आरसी

इनमें 3600 एमएएच तथा 1800 एमएएच बैटरी इसके अलावा दी गई है. इन दोनों स्पीकर्स के खास फीचर्स की बात करें तो इनके साथ आपको अनाउंस माइक मिलेगा जिसकी मदद से आप किसी पार्टी में कोई अनाउंसमेंट कर सकते हैं या फिर खुद गाना गा सकते हैं. कंपनी का दावा है कि इन दोनों स्पीकर एक बार की चार्जिंग में सामान्य आवाज में 2 से 3 घंटे तक प्लेबैक देते हैं. जहां तक कनेक्टिविटी का सवाल है तो आप इन दोनों ब्लूटूथ स्पीकर्स को पेन ड्राइव, माइक्रो एसडी कार्ड तथा संगीत सुनने का आनंद एयूएक्स के साथ जोड़कर भी लगातार उठा सकते हैं.

गूगल मैप्स के इस जबरदस्त फीचर की मदद से आसानी से ढूंढ सकते है दोस्त

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ब्लूटूथ V4.0 दोनों स्पीकर्स में मिलेगा. जैजी के साथ आपको 15 वाट के दो स्पीकर्स और टशन के साथ 12 वाट का स्पीकर मिलेगा. इनका वजन क्रमशः 3.5 किलोग्राम और 1.56 किलोग्राम है. जैजी और टशन की कीमतें क्रमशः 2,999 और 1,999 रुपये हैं. दोनों स्पीकर्स को डीटेल  ऐप, वेबसाइट और फ्लिपकार्ट तथा पेटीएम मॉल जैसे प्रमुख ई-कॉमर्स स्टोर्स पर उपलब्ध हैं. इन दोनों मॉडल को लॉन्च करने के मौके पर कंपनी के संस्थापक और एमडी योगेश भाटिया ने कहा, “हम पार्टी स्पीकर की नई रेंज पेश करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं जिन्हें हजारों संगीत प्रेमियों के लिए विशेष रूप से डिजाइन और विकसित किया गया है. नए ब्लूटूथ स्पीकर पावरफुल लाउडनेश-टु-साइज अनुपात से लैस हैं जिस कारण अच्छी क्वालिटी की आवाज में कोई कमी नहीं आती है. ये उपयुक्त स्पीकर बेहतरीन हाई पावर की आवाज और फ्लैशिंग लाइट के गुणों के कारण क्लब नाइट के लिए हैं.”

Vodafone-Idea और Airtel को हुआ नुकसान, Jio ने जोड़े इतने यूजर

Asus Zenfone 6 : जल्द होगा लॉन्च, Flipkart पर हुई लिस्टिंग

Google के ये फीचर साइबर अटैक्स से करते है यूजर अकाउंट की रक्षा